लाइव टीवी

अंडा सियासत: MP के मंत्री आरिफ अकील ने दिया विवादित बयान, बोले-क्या अंडे पर दंगा करवाओगे

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 2, 2019, 3:54 AM IST
अंडा सियासत: MP के मंत्री आरिफ अकील ने दिया विवादित बयान, बोले-क्या अंडे पर दंगा करवाओगे
मध्‍य प्रदेश के गैस राहत मंत्री हैं आरिफ अकील.

मध्‍य प्रदेश में इन दिनों अंडा सियासत जोर पर है. जी हां, बीजेपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) समेत कई नेताओं ने मिड-डे मील में अंडा परोसे जाने का विरोध किया है. इस बात पर मंत्री आरिफ अकील (Ministers Arif Akeel) ने पूछा है कि क्या अंडे पर दंगा करवाओगे?

  • Share this:
सीहोर. मध्य प्रदेश में अब सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के बीच अंडे पर सियासत शुरू हो गई है. प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने जैसे ही स्कूलों में मिड-डे मील में अंडा परोसे जाने का विरोध किया, तो कमलनाथ सरकार में मंत्री आरिफ अकील (Arif Akeel) ने पलटवार करते हुए विवादस्‍पद बयान दे डाला है. उन्‍होंने शिवराज और बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि क्या अंडे पर दंगा करवाओगे?

स्‍थापना दिवस के मौके पर कही ये बात
मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर सीहोर पहुंचे आरिफ अकील ने मिड-डे मील में अंडा दिए जाने के सवाल पर कहा कि क्या अंडे पर दंगा करवाओगे? क्या अंडे पर पाबंदी लगवाओगे? साथ ही उन्‍होंने शिवराज और भाजपा को लेकर कहा कि उनके पास कुछ मुद्दे ही नहीं बचे.

जिले में रेत माफिया नहीं रह सकता

मंत्री आरिफ अकील ने एक बार फिर कहा कि मेरे प्रभार के जिले में रेत माफिया नहीं रह सकता. चाहे वो अधिकारियों या फिर ठेकेदारों की शक्ल में ही क्‍यों ना हों. जबकि उन्‍होंने कलेक्टर द्वारा ऐसे लोगों पर कार्रवाई को लेकर कहा कि उन्हें आदेश देने की जरूरत नहीं है, वो अपना काम जानते हैं.

शिवराज में हिम्मत है तो अब धरना दें
मंत्री आरिफ अकील ने बीजेपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि फसल बीमा की राशि को लेकर उन्होंने जैसा धरना दिया था. अगर उनमें हिम्मत है तो वैसा ही धरना अब दें और केंद्र से खूब राशि लाएं.
Loading...

मंत्री ने किया यह ऐलान
कमलनाथ के मंत्री ने सीहोर की बंद पड़ी भोपाल शुगर इंडस्ट्री की शासन द्वारा सीलिंग में ली गई 700 एकड़ जमीन पर चिन्हित 73 अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किया है. उनके कब्जे हटाए जाएंगे. मंत्री आरिफ अकील ने नए उद्योग को लेकर कहा कि आने वाले साल में नए उद्योग लगाए जाएंगे.
ये भी पढ़ें-

MP में 'अंडा सियासत' ने पकड़ा जोर, कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी ने कही ये बात
Top 10 Value Destinations for 2020: मध्यप्रदेश दुनिया का तीसरा सबसे किफायती डेस्टिनेशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 11:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...