लाइव टीवी
Elec-widget

गुटखा देने से मना करने पर बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर युवक को किया लहूलुहान, भोपाल रेफर

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 30, 2019, 8:09 AM IST
गुटखा देने से मना करने पर बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर युवक को किया लहूलुहान, भोपाल रेफर
सीहोर - प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया.

चाकुओं से हुए इस ताबड़तोड़ हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसे गाल और गले पर गंभीर चोटें आई हैं. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बुरी तरह घायल हुए युवक को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया है.

  • Share this:
सीहोर. शहर के नसरुल्लागंज बस स्टैंड क्षेत्र में गुटखा (Tobacco) मांगने की बात पर हुए विवाद ने गंभीर रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते तीन बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला (Attack with Knives) कर उसे लहूलुहान कर दिया. इस वारदात के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद नसरुल्लाह गंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नसरुल्लागंज में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद युवक को भोपाल (Bhopal) के लिए रेफर कर दिया.

बस स्टैंड पर वारदात

मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर तीन युवाओं ने वहां खड़े एक अन्य युवक से गुटखा मांगा, लेकिन उसने देने से मना कर दिया. इस पर तीनों युवकों ने उसे भद्दी गालियां दी और फिर हाथापाई करते हुए उसपर चाकुओं से वार करने लगे. अचानक चाकुओं से हुए इस ताबड़तोड़ हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसे गाल और गले पर गंभीर चोटें आई हैं. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बुरी तरह घायल हुए युवक को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया है.

नसरुल्लागंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में घायल युवक का किया गया उपचार


पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अरमान, अजय लोवंशी एवं एक अन्य युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

(प्रदीप चौहान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - इंदिरा गांधी सरकार की इस बड़ी उपलब्धि को ऐसे लोगों तक पहुंचाएगी कमलनाथ सरकार
Loading...

ये भी पढ़ें - बीजेपी का बड़ा ऐलान, जिलाध्यक्षों के लिए 50 से बढ़कर 55 की आयु सीमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com