ऐसे 15000 की रिश्वत ले रहा था पुलिसवाला- देखें Video

पुलिसवाले का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है.

गांव वालों ने देखा कि पुलिसवाला एक युवक से रिश्वत ले रहा है तो उन्होंने फटाफट इसका वीडियो बना लिया. इस वीडियो को वायरल भी कर दिया गया. इसके बाद कोई भी पुलिसअधिकारी मामले पर कुछ बात ही नहीं कर रहा.

  • Share this:
सीहोर. पुलिस आरक्षक का रिश्वत लेते वीडियो इन दिनों यहां वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि आरक्षक चाय की दुकान पर खड़ा है और एक व्यक्ति उसे पैसे दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को कोई अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहा है. नसरुल्लागंज तहसील के गोपालपुर थाने का है.

दरअसल सुकरवास से खाली ट्रैक्टर ट्रॉली ला रहे व्यक्ति को गोपालपुर थाने में पदस्थ आरक्षक रविंद्र मेहरा ने रोका. कुछ देर बाद वह युवक मेहरा को कुछ रूपये देने लगा. इस वीडियो को किसी गांव वाले ने शूट कर वायरल कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि मेहरा और पीड़ित युवक एक चाय की दुकान पर खड़े हैं और युवक आरक्षक को पैसे दे रहा है. युवक का नाम बृजेश मीणा है.



अवैध रेत परिवहन मामले में फंसाने की धमकी

मामले को लेकर बृजेश ने बताया कि कुछ दिन पहले वह ट्रैक्टर को लेकर सुकरवास आ रहे थे. उस दौरान गोपालपुर थाने में पदस्थ आरक्षक रविन्द्र मेहरा ने मुझे रोका और कहा कि 15000 रुपए दो नहीं तो तुम्हें अवैध रेत परिवहन मामले में फंसा देंगे. मुझे मजबूरी में रिश्वत देनी पड़ी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.