• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: राहुल गांधी को तो यह भी पता नहीं कि आलू-प्‍याज कहां पैदा होते हैं : सीएम

VIDEO: राहुल गांधी को तो यह भी पता नहीं कि आलू-प्‍याज कहां पैदा होते हैं : सीएम

सीएम ने राहुल गांधी की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं पता है कि आलू और प्याज जमीन के ऊपर पैदा होते हैं या जमीन के अंदर.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राहुल गांधी को तो यही नहीं पता है कि आलू और प्याज ऊपर पैदा होते हैं या जमीन के अंदर. राफेल मामले में राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को भ्रष्ट कहने को लेकर शिवराज सिंह का कहना था कि राहुल गांधी तो कुछ भी बोलते रहते हैं. उनकी बात पर विश्‍वास कौन करता है.

शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अपनी जन आशीर्वाद यात्रा लेकर सीहोर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे. मुख्यमंत्री ने अपनी यात्रा की शुरुआत आष्टा विधानसभा क्षेत्र के मेहतवाड़ा से की. इसके वाद जावर होते हुए आष्टा नगर में सभा को संबोधित किया. इसके बाद इछावर विधानसभा क्षेत्र के अमलाहा और नापलाखेड़ी में सभा को संबोधित किया. इसके बाद मुख्यमंत्री का कारवा भोपाल-इंदौर स्टेट हाईवे से चलता हुआ सीहोर नगर पहुंचा. नगर में स्थान-स्थान पर जन आशीर्वाद यात्रा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

आष्टा के गंज स्थित चौराहे पर सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा. उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें दिल्ली वाला भैया कहकर संबोधित किया. सीएम ने कहा कि वे चित्रकूट को मेड इन चित्रकूट तो नहीं बना पाए, कम से कम अपनी अमेठी को मेड इन अमेठी जरूर बना लें. यही नहीं, सीएम ने राहुल गांधी की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं पता है कि आलू और प्याज जमीन के ऊपर पैदा होते हैं या जमीन के अंदर.

सीहोर में मुख्य सभा बड़ा बाजार में हुई, जहां शिवराज ने अपने पांच साल के कार्यकाल में विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए भाजपा शासन को गरीबों का हितैषी बताया. उन्‍होंने कहा कि गरीबी हटाने में भाजपा का कोई सानी नहीं है. इस मौके पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि मिस्टर बंटाधार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के जमाने में न सड़कों का पता था और न ही बिजली का. यहां तक की गरीबी हटाने वाली कांग्रेस ने गरीबों को हटा दिया, लेकिन भाजपा के शासन में गरीबों के हित में क्रियान्वित अनेक योजनाओं ने प्रदेश की तस्वीर और तकदीर को बदलकर रख दिया है. सभा में सांसद आलोक संजर, प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह समेत स्थानीय विधायक और तीनों विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित रहे.

सभा के बाद सीहोर में मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन को देख कर एक सुखद एहसास हो रहा है. मध्य प्रदेश के लिए जो कार्य किए हैं, उनके प्रतिफल के रूप में मिल रहा भारी जनसमर्थन भाजपा के लिए एक शुभ संकेत है. जब राफेल मामले में राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को भ्रष्ट कहने पर सीएम की प्रतिक्रिया जननी चाही तो सीएम ने चलते-चलते हुए कहा कि राहुल गांधी तो कुछ भी बोलते रहते हैं, उनकी बातों पर विश्‍वास कौन करता है.

यह भी पढ़ें- बात ही कुछ ऐसी है कि सीएम शिवराज ने दूर से ही जोड़ लिए हाथ

यह भी देखें- VIDEO: सीएम के 'घर' में भी लगे 'वोट फॉर नोटा' के बैनर-पोस्‍टर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज