लाइव टीवी

सीहोर: सीप नदी के रपटे में बहे बाइक सवार की तलाश जारी, 2 लोगों को बचाया गया
Bhopal News in Hindi

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 25, 2019, 6:41 PM IST
सीहोर: सीप नदी के रपटे में बहे बाइक सवार की तलाश जारी, 2 लोगों को बचाया गया
नसरुल्लागंज में सीप नदी का बहाव इतना तेज था कि उसमें एक बाइक बह गई

सीहोर (Sehore) ज़िले के रफीकगंज गांव (Rafiqganj gaon) में सीप नदी (Seep River) पर बहाव इतना तेज था कि उसमें एक बाइक बह गई. इसमें बैठे 2 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि बाइकसवार की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
सीहोर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिलों में अभी भी जारी अतिवृष्टि (Heavy Rainfall) से गंभीर हादसे सामने आ रहे हैं. ऐसे ही आज सीहोर (Sehore) की सीप नदी के रपटे पर एक हादसा हुआ है. इस रपटे को बाइक (motorcycle) से पार कर रहे 3 ग्रामीण एकाएक तेज बहाव में फंस गए, इनमें से दो तो बाहर आ गए लेकिन बाइक सवार गहरे पानी में डूब गया है, जिसकी तलाश ग्रामीण और पुलिस टीम कर रहे हैं.

रपटे में बह गया एक बाइकसवार
नसरुल्लागंज स्थित रफीकगंज गांव के मुहाने पर बहने वाली सीप नदी इन दिनों उफान पर है. इस नदी पर बने रपटे पर पानी का तेज बहाव है. ऐसे में नसरुल्लागंज के रहने वाले 3 ग्रामीण अपनी बाइक पर सवार होकर इसे पार करने का प्रयास कर रहे थे. तभी इन ग्रामीणों की बाइक तेज बहाव में फंस कर बहने लगी. अचानक हुए इस हादसे में तीनों बाइक सवारों की जान सांसत में पड़ गई. गनीमत ये रही कि इनमे से 2 बाइक सवार जैसे तैसे तैर कर किनारे पर गए, लेकिन लेकिन इनमे से एक बाइक सवार सीप नदी के बहाव में बह गया.

News - सीप नदी के रपटे में बहे बाइकसवार की तलाश की जा रही है
सीप नदी के रपटे में बहे बाइकसवार की तलाश की जा रही है


तत्काल मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, मगर अभी तक उसकी खोज नहीं की जा सकी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची नसरुल्लागंज पुलिस ने भी रपटे में डूबे ग्रामीण को खोजने के लिए अभियान शुरू कर दिया है.

ऐसे हुआ हादसा
मौत से लड़कर आए यासीन ने बताया की, 'रपटे के बीच में एक गहरा गड्डा था जिसमे बाइक का अगला टायर फंस गया और हम लोग असंतुलित होकर तेज बहाव में गिर कर बह गए.' इस हादसे में यासीन और लईक जो नसरुल्लागंज के रहने वाले थे सकुशल बच गए, जबकि चांदाग्रहण गांव के रहने वाले वाले राजा तेज बहाव की चपेट में आकर गहरे पानी में डूब गए हैं. उनकी तलाश में पुलिस टीम और ग्रामीण जुटे हुए हैं.ये भी पढ़ें -
शिवपुरी: सड़क पर शौच करने पर 2 दलित बच्चों की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
पूर्व सीएम ने गाया गीत- आ लौट के आ शिवराज तुम्हें खेत बुलाते हैं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर