Home /News /madhya-pradesh /

सीहोर : भाजपा का दो दिवसीय शिविर खत्‍म, 57 जिलाध्यक्षों को दी पार्टी को मजबूत करने की ट्रेनिंग

सीहोर : भाजपा का दो दिवसीय शिविर खत्‍म, 57 जिलाध्यक्षों को दी पार्टी को मजबूत करने की ट्रेनिंग

प्रशिक्षण के अंतिम दिन दोनों सत्रों में कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहे. (फाइल फोटो)

प्रशिक्षण के अंतिम दिन दोनों सत्रों में कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहे. (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में चल रही हिंसा को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे देश के सामने ममता बनर्जी का दोहरा चेहरा उजागर हो चुका है. हिंसा फैलाकर पश्चिम बंगाल में अस्थिरता फैलाने में जुटी हुई हैं.

सीहोर. सीहोर में मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आज नए संकल्पों के साथ खत्म हुआ. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने समापन दिवस के दोनों सत्रों में उपस्थित रहकर प्रदेश के 57 बीजेपी जिला अध्यक्षों को भारतीय जनता पार्टी संगठन की रीति नीति और उसका इतिहास और संगठन क्षमता बढ़ाने के मंत्र सिखाएं.

सीहोर के क्रिकेट रिसोर्ट में आयोजित दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के समापन के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से कहा कि यह प्रशिक्षण शिविर संगठन की प्रक्रिया के तहत आयोजित किया गया है. इसके माध्यम से संगठन के जिला अध्यक्ष जैसे महत्त्वपूर्ण पद पर बैठे व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी का अतीत, वर्तमान और कार्य करने की पद्धति से अवगत करवाया गया है. पश्चिम बंगाल में चल रही हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे देश के सामने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का दोहरा चेहरा उजागर हो चुका है. हिंसा फैलाकर पश्चिम बंगाल में अस्थिरता फैलाने में जुटी हुई हैं.

मुंबई से आईं प्रदेश प्रभारी पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से बहुत कुछ सीखा जा सकता है. मैने भी सिखाने के साथ-साथ बहुत कुछ सीखा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व की क्षमता से बहुत कुछ सीखा है. प्रदेश में हुआ मेरा स्वागत मुझे हमेशा याद रहेगा. सीहोर के क्रिकेट रिसोर्ट में आयोजित मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, संगठन प्रभारी मुरलीधर राव, सह प्रभारी पंकजा मुंडे और प्रदेश संगठन प्रभारी सुहास भगत विशेष रूप से उपस्थित रहे.

Tags: Bjp madhya pradesh, Kailash vijayvargiya, Sehore

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर