अजय सिंह संपत्ति विवाद: शिवराज ने खेला इमोशनल कार्ड, कहा- मां का इलाज कराएं
Sehore News in Hindi

अजय सिंह संपत्ति विवाद: शिवराज ने खेला इमोशनल कार्ड, कहा- मां का इलाज कराएं
File Photo- Shivraj

शिवराज ने कहा कि मां को घर लाएं और इलाज कराएं, मां-मां होती हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में सरकार पर आरोप लगाना घटियापन की पराकाष्ठा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी और उनके बेटे अजय सिंह के बीच चल रहे संपत्ति विवाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कूद गए हैं. उन्होंने कहा कि अजय सिंह सरकार पर आरोप न लगाएं. वे मां को घर लाएं और इलाज कराएं, मां-मां होती हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में सरकार पर आरोप लगाना घटियापन की पराकाष्ठा है.

सीहोर में मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह द्वारा मां के साथ किए बर्ताव पर संवेदना व्यक्त करते हुए खुद ही भावुक हो गए. सीएम ने कहा कि उनके निजी मामले में मां को लेकर भाजपा पर दोषारोपण निंदनीय है. सीएम ने कहा कि इस मामले में सरकार पर आरोप लगाना घटियापन की पराकाष्ठा है.

दरअसल, इस मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने उनकी मां सरोज सिंह के घरेलू हिंसा और संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा कर उन्हें बेदखल करने के मामले को बीजेपी की साजिश करार दिया था.



बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह की 84 वर्षीय पत्नी सरोज सिंह भोपाल कोर्ट पहुंच गईं थी. उन्होंने बेटे अजय सिंह और अभिमन्यु सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा और संपत्ति से बेदखली का आरोप लगाया है.



ये पढ़ें- पूर्व CM अर्जुन सिंह की पत्नी पहुंचीं कोर्ट, बेटे पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
First published: June 20, 2018, 4:50 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading