लाइव टीवी

पूर्व सीएम ने गाया गीत- आ लौट के आ शिवराज तुम्हें खेत बुलाते हैं...
Sehore News in Hindi

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 25, 2019, 3:41 PM IST
पूर्व सीएम ने गाया गीत- आ लौट के आ शिवराज तुम्हें खेत बुलाते हैं...
शिवराज सिंह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में जन अदालत लगायी थी, वहां उन्होंने भजन गाए

शिवराज की अदालत में रात होते-होते नज़ारा एकदम बदल गया. जनता के बीच बैठे शिवराज सिंह चौहान और विधायक भजन गाने लगे.

  • Share this:
सीहोर. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan)सीहोर जिले (sehore district)में लगायी गयी जन अदालत की चर्चा अब तक हो रही है. जन अदालत में गाया भजन वायरल हो रहा है.अपने गृह ज़िले के नसरुल्लागंज में उन्होंने किसानों और आमजनता की समस्याओं को लेकर तहसील कार्यालय में ये जन अदालत लगाई थी. दिनभर उन्होंने जनता की समस्याएं सुनीं और रात में भी डटे रहे. खाने के लिए खुद ही टिक्कड़ सेंके और जनता को भी खिलाए. मनोरंजन के लिए भजन गाए और बार-बार यही कहा कि ये कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ सविनय आंदोलन है.
तहसील दफ़्तर में जन अदालत
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दो दिन अपने क्षेत्र में सक्रिय रहे. नसरुल्लागंज में जन अदालत लगायी. बस स्टैंड पर सभा की फिर तहसील कार्यालय में जन अदालत लगाकर बैठ गए. वो कमलनाथ सरकार और ज़िला प्रभारी आरिफ अकील पर बरसे. आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा अगर कोई अफसर रिश्वत मांगे तो उसका वीडियो बनाकर मुझे भेज देना फिर अफसर की ख़बर ली जाएगी. शिवराज ने यहां भी कहा कि बिजली के बिलों की होली जलाऊंगा. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर 14 आरोप लगाए और कहा कि हमें न्याय चाहिए. जितने सड़क...भवन ..और विकास के काम रोके गए हैं उन्हें तुरंत चालू करवाया  जाए.

जनअदालत में चेतावनी-जन अदालत में शिवराज सिंह ने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अफसर सुन लें. मैं इज़्ज़त सबकी करता हूं, लेकिन दबाया परेशान किया तो शिवराज छोड़ेगा नहीं.यह जनता की अदालत है. इन्हें ऐसा घेरूंगा कि सबको ठीक कर दूंगा.




भजन और भोजन
शिवराज की अदालत में रात होते-होते नज़ारा एकदम बदल गया. जनता के बीच बैठे शिवराज सिंह चौहान और विधायक भजन गाने लगे.पहले उन्होंने गाया-आ लौट के आ शिवराज तुम्हें खेत बुलाते हैं. उसके बाद उन्होंने अपना प्रिय भजन-सुखदाई जपो रे मेरे भाई यह जीवन दो दिन का गाया. भजन के बाद भोजन हुआ. शिवराज सिंह ने जनता जनार्दन के साथ नीचे बैठकर टिक्कड़ सेंके. उनके समर्थक इस दौरान उनसे चुहलबाज़ी करते रहे.



ये भी पढ़ें-Honey Trap : आरोपी से फरियादी बनी युवती की मदद के लिए खड़ा हो गया पूरा गांव

हनी ट्रैप: पुलिस जांच कर रही है या फिर लीपापोती! किसके इशारे पर हो रहा है काम?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading