Home /News /madhya-pradesh /

पुलिस रिमांड के दौरान जावर थाने से छह शातिर बदमाश फरार

पुलिस रिमांड के दौरान जावर थाने से छह शातिर बदमाश फरार

जावर पुलिस थाना.

जावर पुलिस थाना.

छह शातिर बदमाशों को जावर पुलिस रिमांड पर लाकर उनसे इस थाना क्षेत्र की वारदात को लेकर पूछताछ कर रही थी. गुरुवार तड़के ये शातिर आरोपी थाने के लॉकअप से फरार हो गए.

    मध्‍यप्रदेश में सीहोर जिले के जावर थाना पुलिस की एक बड़ी लापरवाही उस समय सामने आई, जब पुलिस रिमांड पर लिए गए नकबजनी और लूट के छह कुख्‍यात आरोपी थाने के लॉकअप से फरार हो गए. इन आरोपियों को दरअसल सोनकच्छ पुलिस ने पकड़ा था. इन पर 6 जिलो में चोरी और लूट के लगभग दो दर्जन केस पंजीबद्ध थे. इस घटना के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है.

    इन शातिर बदमाशों को जावर पुलिस रिमांड पर लाकर उनसे इस थाना क्षेत्र की वारदात को लेकर पूछताछ कर रही थी. गुरुवार तड़के ये शातिर आरोपी थाने के लॉकअप से फरार हो गए. ये आरोपी भागे हैं या भगाए गए हैं, इसकी जांच करने खुद एसपी राजेश चंदेल जावर थाना पहुंचे हैं. लगातार कई सर्चिंग टीमें बनाकर आसपास के क्षेत्रों में दबिश दी जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम रही है.

    इन शातिर आरोपियों ने 12 और 13 जुलाई के दरम्यान जावर की एक मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी बना, लेकिन इन आरोपियों को देवास जिले की सोनकच्छ पुलिस ने पिछले सप्ताह पकड़ा. कुल आठ लोगों का यह गिरोह भील जाति‍ का है, जिनमें से छह सदस्‍यों मोहब्बत, कालू, पंकज, जवर सिंह और इजन भील और एक अन्‍य को सोनकच्‍छ पुलिस ने पकड़ा था, जबकि दो आरोपी बबलू और कलम फिलहाल फरार हैं. ये सभी सोनकच्छ थाने के भट्टकुंड गांव के रहने वाले हैं और आदतन अपराधी प्रवृत्ति के बताए गए हैं.

    Tags: Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर