लाइव टीवी

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया को बताया 'बेईमान', कमलनाथ के मंत्री ने किया पलटवार

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 19, 2019, 12:33 PM IST
BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया को बताया 'बेईमान', कमलनाथ के मंत्री ने किया पलटवार
मंत्री लखन घनघोरिया ने सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर साधा निशाना.

कमलनाथ सरकार के सामाजिक न्याय एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया (Social Justice and Scheduled Caste Welfare Minister Lakhan Ghanghoria) ने भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Thakur) के मीडिया पर किए गए कमेंट को लेकर कहा है कि उनके बौद्धिक पर कुछ कहने की जरूरत नहीं है. प्रज्ञा ने सीहोर में मीडिया को बेईमान कहा था.

  • Share this:
सीहोर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Thakur) द्वारा मीडिया को 'बेईमान' कहने पर विवाद खड़ा हो गया है. उनके इस बयान पर मध्‍य प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया (Social Justice and Scheduled Caste Welfare Minister Lakhan Ghanghoria) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, ''उनके बौद्धिक स्तर पर कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. कभी-कभी लोगों का गलत मूल्यांकन हो जाता है और वह हुआ है. यह राजनीतिक सूझबूझ का अभाव है. समाज सेवा एक अलग चीज और किसी धर्म का प्रवर्तक बनना एक अलग चीज है. समाजसेवा में जनमानस की भावनाओं की कद्र ना करना, जनमानस को समझ कर ना चलना और संविधान के चौथे स्तम्भ मीडिया पर कटाक्ष करना अहंकार की श्रेणी में आएगा. मैं समझता हूं कि अहंकार किसी का नहीं रहा."

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर सीहोर के एक अस्‍पताल के कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान कहा था, 'यहां एक भी पत्रकार ईमानदार नहीं है. हमला बोल रहे हैं सुनो तुम्‍हारी तारीफ, जितने भी सीहोर के मीडिया वाले हैं सब बेईमान हैं.' उनके इस बयान पर ना सिर्फ मीडियाकर्मियों ने नाराजगी जताई है बल्कि कांग्रेस भी उन पर निशाना साध रही है.

जब दिया गोलमोल जवाब
भोपाल में हुए संत सम्मेलन में दिग्विजय के विवादित बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया. मंत्री घनघोरिया ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय की मानसिक दशा ठीक नहीं है. वह एक बड़ी ही अजीबोगरीब मनोदशा से गुजर रहे हैं. किसी के बैठने से या फिर बैठने की मुद्रा से उनको तकलीफ हो सकती है. यदि उनको कष्ट है कि पीएम मोदी के सामने सीएम कमलनाथ कैसे बैठे हैं, तो इस पर स्पष्ट कहें. जबकि दिग्विजय सिंह ने क्या कहा, किस संदर्भ में कहा. वह मुझे मालूम नहीं है. कैलाश विजयवर्गीय यह भूल रहे हैं कि कमलनाथ और नरेंद्र मोदी एक समकालीन नेता हैं. दरअसल, प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया इंदौर से भोपाल वापसी करते समय सीहोर के क्रीसेंट चौराहे पर कार्यकर्ताओं के आग्रह पर थोड़ी देर के लिए थे.

ये भी पढ़ें-

हनी ट्रैप रैकेट : ATS-भोपाल पुलिस ने की कार्रवाई, चार महिलाएं हिरासत में
तेज़ रफ्तार बस बाइक को रौंदते हुए पलटी : 2 की मौत, 8 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...