सीहोर: एक ही परिवार की तीन बच्चियों की नर्मदा नदी में डूबने से हुई मौत

परिजनों के अनुसार वे नवरात्रि के चलते विदिशा के छपिया गांव से सलनकपुर स्थित मां विजयासन देवी के दर्शनों के लिए सीहोर आये थे. यहां माता के दर्शन से पहले आंवलीघाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे था. स्नान के दौरान तीनों बच्चियां एकाएक गहरे पानी में डूबने लगी.

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 8:30 AM IST
सीहोर: एक ही परिवार की तीन बच्चियों की नर्मदा नदी में डूबने से हुई मौत
नर्मदा में डूबने से तीन बच्चियों की मौत
Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 8:30 AM IST
सीहोर जिले के रेंहटी तहसील के नर्मदा नदी के आवली घाट पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. आंवली घाट पर हुए हादसे में एक ही परिवार की तीन बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. दरअसल, विदिशा जिले की बेरसिया के ग्रामीण क्षेत्र छपिया से आये खुशवाह परिवार ने सलनकपुर में मां विजयासन देवी के दर्शन से पहले नदी पर स्नान किया. इस दौरान तीन बच्चियां पानी में डूब गई.

मामले की जानकारी देते हुए बुधनी पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी मलकीत सिंह ने बताया कि बच्चियों के नदर्मा नदी के पानी में डूबने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस को गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को पानी से बाहर निकाला. सभी मृतक बच्चियां एक ही परिवार की है. पुलिस के अनुसार मृतकों में काजल 12 वर्षीय काजल खुशवाह, 11 वर्षीय विनीता खुशवाह और 13 वर्षीय पायल खुशवाह शामिल है.

परिजनों के अनुसार वे नवरात्रि के चलते विदिशा के छपिया गांव से सलनकपुर स्थित मां विजयासन देवी के दर्शनों के लिए सीहोर आये थे. यहां माता के दर्शन से पहले आंवलीघाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे था. स्नान के दौरान तीनों बच्चियां एकाएक गहरे पानी में डूबने लगी. स्थानीय गोताखोरों और पुलिस टीम की सहायता से बच्चियों के शवों को पानी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने बताया की तीनों मृतक बच्चियों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिए हैं.

यह भी पढ़ें-  ‘मुख्यमंत्री को उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में हराने के लिए कांग्रेस से मांगा टिकट’

यह भी पढ़ें-  सीहोर: CM शिवराज सिंह चौहान करेंगे नर्मदा-मालवा लिंक सिंचाई योजना का भूमि पूजन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर