थाने से छह बदमाशों के भागने के मामले में टीआई सहित 3 पुलिसकर्मी निलंबित

पुलिस थाना जावर, जिला सीहोर

पुलिस थाना जावर, जिला सीहोर

जावर थाने से बदमाशों के फरार होने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं, उनमें जावर थाना टीआई अरविंद कुमरे, ड्यूटी सिपाही राजाराम और अनिल मालवीय शामिल हैं.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश में सीहोर जिले के जावर थाने से पुलिस रिमांड के दौरान छह बदमाशों के भागने के मामले को जिले के पुलिस कप्‍तान राजेश चंदेल ने गंभीरता से लिया है. उन्‍होंने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए टीआई सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया, वहीं दो ड्यूटी होमगार्ड के किट जमा करा लिए गए हैं.



 यह भी पढ़ें-  पुलिस रिमांड के दौरान जावर थाने से छह शातिर बदमाश फरार



आपको बता दें कि गुरुवार तड़के जावर थाने के लॉकअप से छह शातिर बदमाश फरार हो गए थे. भील जाति के इन बदमाशों के खिलाफ लूट, चोरी और नकबजनी के कई मामले दर्ज हैं. जावर में भी इन्‍होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इन आरोपियों को दरअसल सीहोर से सटे देवास जिले की सोनकच्छ पुलिस ने पकड़ा था. इन पर 6 जिलो में चोरी और लूट के लगभग दो दर्जन केस पंजीबद्ध थे. जावर पुलिस इन्‍हें अपने थाना क्षेत्र की वारदातों की पूछताछ के लिए रिमांड पर लाई थी. बदमाशों के फरार होने की घटना के बाद सीहोर जिला पुलिस में हड़कंप मच गया.





बदमाशों के फरार होने के मामले में जिला पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं, उनमें जावर थाना टीआई अरविंद कुमरे, ड्यूटी सिपाही राजाराम और अनिल मालवीय शामिल हैं, जबकि ड्यूटी होमगार्ड सैनिक विक्रम सिंह और जय सिंह के किट जमा करवा लिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज