VIDEO: सीहोर यातायात प्रभारी की दबंगई, मारपीट कर युवक का सिर फोड़ा

यातायात प्रभारी ने दबंगई दिखाते हुए एकाएक युवा आर्किटेक्ट पवनदीप को पीटना शुरू कर दिया. यही नहीं, उनके दफ्तर के अंदर घुसकर भी हाथापाई की. इस घटना में आर्किटेक्ट पवनदीप गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनके सिर में 4 टांके आए.

  • Share this:

मध्‍यप्रदेश के सीहोर में यातायात पुलिस की दबंगई उस समय चर्चा का विषय बन गई, जब नगर के यातायात प्रभारी ब्रजमोहन धाकड़ ने बाइक सवार युवा आर्किटेक्ट पवनदीप प्रजापति के साथ हाथापाई कर उसे घायल कर दिया. दरअसल नगर के व्यवसायी प्रजापति परिवार के युवा पवनदीप प्रजापति शहर में आर्किटेक्ट का कार्य करते हैं. बस स्टैंड क्षेत्र में जब वे अपने संस्थान सम्राट कॉम्प्लेक्स के दफ्तर जा रहे थे, तभी नगर के यातायात प्रभारी ब्रजमोहन धाकड़ ने उनसे बाइक के कागजात दिखाने को कहा.

इस मामले में कहासुनी हुई और फिर यातायात प्रभारी ने दबंगई दिखाते हुए एकाएक युवा आर्किटेक्ट पवनदीप को पीटना शुरू कर दिया. यही नहीं, उसके दफ्तर के अंदर घुसकर भी हाथापाई की. इस घटना में आर्किटेक्ट पवनदीप गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनके सिर में 4 टांके आए.

घायल पवनदीप यातायात पुलिस द्वारा सरेराह की गई पिटाई से काफी घबराए हुए हैं. उन्होंने यातायात प्रभारी ब्रजमोहन धाकड़ पर आरोप लगते कहा कि उन्होंने अपना वॉकीटॉकी सेट मेरे सि‍र पर मारा, जिससे सि‍र में गहरा घाव आया है.



घटना से नाराज घायल युवक के परिजन और साथियों ने घटना स्थल सम्राट काम्प्लेक्स के सामने चक्काजाम किया और जमकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की. इस बीच मौके पर आए पुलिस बल ने हल्का बलप्रयोग कर चक्काजाम कर रहे युवकों को खदेड़ा. अब पुलिस मामले की जांच का बहाना बनाकर इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज करती दिख रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज