लाइव टीवी

उमा भारती के बिगड़े बोल, मणिशंकर-दिग्‍विजय को बताया पाक परस्‍त

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 15, 2020, 11:43 PM IST
उमा भारती के बिगड़े बोल, मणिशंकर-दिग्‍विजय को बताया पाक परस्‍त
उमा भारती ने कांग्रेस को बताया पकिस्तान परस्त.

बीजेपी की फायरब्रांड नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री मणि शंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है.

  • Share this:
सीहोर. मकर संक्रांति पर्व पर सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंची बीजेपी की फायरब्रांड नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री मणि शंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर जमकर निशाना साधा है. यही नहीं, उन्होंने कांग्रेस को देश की पकिस्तान परस्त पार्टी करार दिया है. साथ ही उमा भारती ने कांग्रेस पर देश के विभाजन की साजिश रचने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

मणि शंकर अय्यर को बताया पकिस्तान परस्त
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने मीडिया से चर्चा में कहा की मणिशंकर अय्यर कांग्रेस के साधारण नेता नहीं बल्कि पॉलिसी मेकर हैं. जो उन्‍होंने किया है वह पूरी कांग्रेस का चरित्र है. कांग्रेस पूरी तरह से पकिस्तान के साथ है. एक प्रकार से भारत में कांग्रेस पकिस्तान के हित साधने वाला राजनैतिक दल है. वह राजीव गांधी के मित्र रहने के अलावा कैबिनेट मंत्री रहे हैं. इसलिए मणिशंकर अय्यर जो कह रहे हैं, वह उनकी अपनी राय नहीं है बल्कि यह कांग्रेस का चरित्र और संस्कार है. यकीनन जो लोग भारत में सीएए का विरोध कर रहे हैं, वह पकिस्तान का हित साध रहे हैं.

दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

उमा भारती ने कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के उस बयान को लेकर जिसमें उन्होंने कहा था कि जाकिर नाइक का कांग्रेस ने कभी समर्थन नहीं किया. भारती ने कहा कि नाइक को लेकर पूर्व सीएम का पूरा बयान रिकार्ड में मौजूद है. इसलिए वह इसकी सफाई में कुछ नहीं बोल सकते हैं.

देश को कमजोर करने का काम कांग्रेस कर रही है
उमा भारती ने मीडिया से चर्चा में इतिहास का जिक्र करते हुए कहा की चाहे विक्रमादित्य हेमू का समय रहा हो, पृथ्वीराज चौहान का समय रहा हो और चाहे वह पानीपत के युद्ध का समय रहा हो, चाहे अंग्रेजों की ईस्ट इण्डिया कंपनी का समय हो. किसी की औकात नहीं थी कि भारत को कमजोर कर दे, लेकिन हमारे ही देश के लोग अपने स्‍वार्थ के लिए मिली भगत करते थे. आज हमारे देश को कमजोर करने का काम कांग्रेस कर रही है. 

ये भी पढ़ें-

स्कूल में सावरकर के कवर वाली कॉपियां बांटने पर विवाद, प्राचार्य पर गिरी गाज

 

क्या डिनर के बहाने शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में हैं सिंधिया?

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर