COVID-19: सीहोर में कोरोना को मात देकर दादी अम्मा ने किया डांस तो वायरल हुआ Video

सीहोर के जिला कोविड केयर सेंटर में बुजुर्ग महिला ने कोरोना को मात देकर किया डांस.
सीहोर के जिला कोविड केयर सेंटर में बुजुर्ग महिला ने कोरोना को मात देकर किया डांस.

मध्य प्रदेश के सीहोर (Sehore) जिले के कोविड केयर सेंटर में कोरोना महामारी (COVID-19 Epidemic) को मात देने के बाद बुजुर्ग महिला इस कदर झूमकर नाचीं कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:
सीहोर. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण (COVID-19) की रोकथाम के बीच बड़ी तादाद में लोग अस्पतालों से ठीक होकर घर लौट रहे हैं. कोरोना को मात देकर लौटने वाले इन मरीजों की खुशी देखते ही बनती है. इसी क्रम में सीहोर (Sehore) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 84 साल की बुजुर्ग महिला कोरोना को हराने के बाद अस्पताल में ही डांस करती (Old Lady dance video) नजर आ रही हैं. दादी अम्मा के चेहरे पर बीमारी को हराने की खुशी साफ देखी जा सकती है. सीहोर जिले के अस्पताल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है.

सीहोर के जिला कोविड सेंटर में भर्ती 84 साल की दादी लालबाई श्यामपुर गांव की रहने वाली हैं. बीते दिनों उन्हें कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था. जिंदगी के इस पड़ाव पर कोरोना महामारी से ग्रसित होने के बाद भी बुजुर्ग दादी की जिजीविषा देखने लायक है. बुजुर्ग लीलाबाई ने बीमारी से जंग लड़ी और इस खतरनाक वैश्विक महामारी को मात दी. बीते दिनों एक बार फिर जब लीलाबाई की जांच की गई, तो वह कोरोना निगेटिव पाई गईं. इसके बाद उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी. कोरोना को हराकर बुजुर्ग महिला इतनी खुश हुईं कि अस्पताल में ही वह डांस करने लगीं.





कोरोना को हराकर गंवई अंदाज में डांस करने वाली इस बुजुर्ग महिला की यह खुशी अस्पताल में मौजूद अन्य लोगों को भी पसंद आई. किसी ने इस डांस का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीहोर जिला कोविड सेंटर में मधुर संगीत पर प्रसन्नता से झूमती इस महिला के गंवई नृत्य ने उन्हें रातों रात कोरोना वारियर की तरह मशहूर कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स उनके हौसले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग न सिर्फ उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं, बल्कि कोरोना को हराने के जज्बे की भी तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज