मामूली विवाद में पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या

सिहोर में एक मामूली से विवाद में एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. उसने कुल्हाड़ी से पत्नी पर तब तक वार किए जब वह मर नहीं गई.

Pradeep Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 3:12 PM IST
मामूली विवाद में पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या
मृतक का रिश्तेदार घटना की जानकारी देता हुआ
Pradeep Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 3:12 PM IST
सिहोर में एक मामूली से विवाद में एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. उसने कुल्हाड़ी से पत्नी पर तब तक वार किए जब वह मर नहीं गई.  पति ने इस लोमहर्षक हत्या के बाद अपराध बोध से ग्रस्त होकर खुद के ऊपर भी कुल्हाड़ी से वार कर अपनी अंतड़िया लहुलुहान कर ली, फिलहाल यह  हत्यारोपी पति भोपाल के हमीदिया अस्पताल में जीवन और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.

हुआ यूं कि सिहोर कोतवाली थाने के गांव अलहदाखड़ी गांव में निवासी कमल और रामकुंवर पति पत्नी के रूप में मेहनत मजदूरी कर अपनी गुजर बसर कर रहे थे. इनके एक बेटा और बेटी हैं. मगर अचानक बुधवार की रात में घर पहुंचे कमल का अपनी पत्नी रामकुंवर से कहा सुनी हो गई. यह विवाद थमा नहीं और धीरे-धीरे बढ़ता चला गया. इसी बीच पति कमल ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी रामकुंवर बाई पर हमला बोल दिया.

उसके ताबड़तोड़ वार से पत्नी की मौत हो गई. इसके बाद कमल ने खुद को भी घायल कर लिया.ग्रामीणों ने तत्काल घायल पति पत्नी को 108 वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया.जहां डाक्टरों ने पत्नी रामकुंवर को मृत घोषित कर दिया वहीं पति कमल मालवीय को हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया. कोतवाली पुलिस ने पति  कमल  मालवीय के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर