लाइव टीवी

सिवनी में हादसा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 8, 2019, 10:34 AM IST
सिवनी में हादसा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत
सिवनी में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत

इस दुर्घटना (road accident) में 3 अन्य मज़दूर (labour) घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कान्हीवाड़ा पुलिस (police) ने शवों को पीएम और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा

  • Share this:
सिवनी. सिवनी (seoni) में आज अल सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में 3 बच्चों (3 children died) की मौत हो गयी. एक तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्रॉली (tractor-trolley) अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसके नीचे तीनों बच्चे दब गए थे. तीनों एक ही परिवार के हैं, अपने पिता के साथ खेत जा रहे थे.
खेत जा रहा था परिवार
सिवनी के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत कामता गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत हो गयी. यहां रहने वाला किसान अमित चंद्रवंशी अपने परिवार के तीन बच्चों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से खेत जा रहा था, तभी रास्ते में ये दर्दनाक हादसा हो गया.
ढाल पर पलटा ट्रैक्टर

किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मज़दूर लेकर खेत जा रहा था. उन्हीं के साथ परिवार के ये तीनों बच्चे भी बैठे हुए थे. रास्ते में गाड़ी अनियंत्रित होकर ढलान पर पलट गयी. तीनों बच्चे ट्रॉली के नीचे दब गए और वहीं मौके पर दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में 3 अन्य मज़दूर घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कान्हीवाड़ा पुलिस ने शवों को पीएम और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.
ज़िद करके गए थे बच्चे
किसान अमित चंद्रवंशी के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. जैसे ही खबर घर पर पहुंची, कोहराम मच गया. परिवार के लोगों ने बताया सुबह घर के बच्चे अमित के साथ खेत जाने की ज़िद कर रहे थे. बड़े बुजुर्गों ने खेत जाने से रोका पर बच्चे नहीं मानें. वो ज़िद करके ट्रैक्टर में बैठ कर चले गए.
Loading...

ये भी पढ़ें-रिटायर्ड IG जेल की पत्नी और साली को नौकर ने बनाया बंधक, 26 तालों में थीं क़ैद

कांग्रेस ने मुझे 2 करोड़ रुपए में ख़रीदने की कोशिश की- प्रह्लाद लोधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...