CCTV VIDEO: टोल प्लाजा पर जमकर गुंडागर्दी, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Seoni News in Hindi

पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद टोल कर्मचारियों की शिकायत पर थाने में FIR दर्ज की गई है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में सिवनी के अलोनीया स्थित नेशनल हाइवे के टोल प्लाजा पर देर रात एक ट्रांसपोर्टर परिवहन ठेकेदार ने बदमाशों को ले जाकर जमकर उत्पात मचाया. और कर्मचारियों के साथ मारपीट की. यह पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद टोल कर्मचारियों की शिकायत पर बंडोल थाने में FIR दर्ज की गई है.

दरअसल, जबलपुर का बालाजी ट्रांसपोर्टर जिले में परिवहन ठेकेदार के रूप में काम कर रहा है और टोल प्लाजा से अपने अनाज के भरे ओवर लोड वाहनों को बिना अतिरिक्त शुल्क पटाये टोल प्लाजा से पास कराना चाह रहा था. (इसे पढ़ें-आचार संहिता का उल्लंघन, स्कूलों में लगे हैं PM-CM की फोटो वाले पोस्टर)

बीती रात परिवहन ठेकेदार के ओवर लोड वाहन टोल प्लाजा पर पहुंचे. टोल कर्मियों ने ओवर लोड वाहन का अतिरिक्त शुल्क पटाने के लिए कहा, जिस पर ट्रक चालकों ने अपने मालिक गोलू अग्रवाल को टोल पर बुला लिया. गोलू अग्रवाल अपने साथ चार गाड़ियों में बदमाशों के साथ टोल प्लाजा पर पहुंचा और टोलबूथ पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी. और टोल कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरु कर दिया.



मारपीट में आधा दर्जन टोल कर्मी घायल हो गए. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध ना ज़द मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (इसे पढ़ें- फिर दो धड़ों में बंटा सिनेमा एसोसिएशन, सिंगल स्क्रीन वालों ने खत्म की हड़ताल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading