लाइव टीवी

धारा 370 के मुद्दे को दरकिनार करने के लिए तोड़ा बीजेपी ने गठबंधन : कमलनाथ

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2018, 9:08 PM IST
धारा 370 के मुद्दे को दरकिनार करने के लिए तोड़ा बीजेपी ने गठबंधन : कमलनाथ
पीसीसी अध्यक्ष कमल नाथ

कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने धारा 370 के मुद्दे को दरकिनार कर पीडीपी के साथ जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाई थी.लोकसभा चुनाव नजदीक है तो अब देश की जनता भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछ रही है.इसलिए बीजेपी ने गठबंधन तोड़ने की चाल चली है.

  • Share this:
पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ बुधवार को सिवनी के घूरवाड़ा गांव पहुंचे.कमलनाथ ने यहां पर पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय उर्मिला सिंह के शोकाकुल परिवार से मुलाकात की.मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी के गठबंधन टूटने पर प्रतिक्रिया दी . कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने धारा 370 के मुद्दे को दरकिनार कर पीडीपी के साथ जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाई थी.लोकसभा चुनाव नजदीक है तो अब देश की जनता भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछ रही है.इसलिए धारा 370 के सवाल से बचने के लिए पीडीपी के साथ बीजेपी ने गठबंधन तोड़ने की चाल चली है.

कमलनाथ ने कहा कि कश्मीर में हिंसा चरम पर हैं, इतनी हिंसा कभी नहीं हुई.कश्मीर में बीजेपी पीडीपी की सरकार रहते सबसे ज्यादा जवानों की हत्या हुईं.वहांआज सबसे ज्यादा आतंकवाद हैं.बीजेपी और पीडीपी के गठबंधन ने कश्मीर को इतिहास के सबसे खराब दौर में लाकर खड़ा कर दिया है.उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के चुनाव में प्रांत की जनता इनको करारा जवाब देगी जैसा कि मध्यावधि चुनावों में दिया है.धुर विरोधी विचारधारा वाली पीडीपी के साथ बीजेपी ने केवल सत्ता के लालच में एक अनैतिक गठबंधन किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2018, 9:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर