अपना शहर चुनें

States

अपने ही कार्यकर्ताओं से उलझे भाजपा सांसद फग्गन सिंह

भाजपा सांसद फग्गन सिंह के व्यवहार से क्षुब्ध कार्यकर्ता उनके समक्ष आक्रोश व्यक्त करते हुए
भाजपा सांसद फग्गन सिंह के व्यवहार से क्षुब्ध कार्यकर्ता उनके समक्ष आक्रोश व्यक्त करते हुए

भाजपा सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते लखनादौन में एक कार्यक्रम के दौरान अपने कार्यकर्ताओ से उलझते नजर आए.दरअसल सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते लखनादौन में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.उन्होंने कार्यकर्ताओं से सार्वजानिक रूप से मंच से हट जाने को कहा.

  • Share this:
भाजपा सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते लखनादौन में एक कार्यक्रम के दौरान अपने कार्यकर्ताओ से उलझते नजर आए.दरअसल सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते लखनादौन में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.इसी दौरान जब ग्रामीण कार्यकर्ता सांसद से खामिया गोसाई गांव में उप सोसायटी खोले जाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने के लिए मंच के पास पहुंचे तो सांसद ने कार्यकर्ताओ से मिलने से इंकार कर दिय. उन्होंने कार्यकर्ताओं से सार्वजानिक रूप से मंच से हट जाने को कहा.सांसद के इस रवैये से कार्यकर्ता खुद को अपमानित महसूस करते हुए नाराज हो गए.

जैसे ही कार्यक्रम खत्म होने के बाद भाजपा सांसद जाने के लिए रवाना होने लगे तो नाराज कार्यकर्ताओं ने सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते को घेर लिया. सांसद अपने ही खिलाफ माहौल बनते देखने के बाद भी रूखे अंदाज में समझाने की कोशिश करते देखे गए. मामला दोनों पक्ष से संभलते न देख सांसद कुछ बड़बड़ाते हुए अपनी गाड़ी में बैठ कर रवाना हो गए.वहीं दूसरी और कार्यकर्ताओं ने सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते पर गंभीर आरोप लगाते हुए कंहा की सांसद क्षेत्र के विकास में कोई ध्यान नहीं देते हैं. इसलिए अब सांसद से विकास की उम्मीद करना छोड़ दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज