कांग्रेस विधायक की किसानों को धमकी, कहा- ‘मर्द के बच्चे हो… तो मुझसे बात करो’

धान खरीदी पंजीयन फिर से शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को समझाने पहुंचे विधायक अचानक अपना आपा खो दिए और किसानों के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने लगे.

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 8, 2019, 9:59 AM IST
Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 8, 2019, 9:59 AM IST
मध्य प्रदेश की सत्ता में कांग्रेस को वापस लाने में किसानों की बड़ी भूमिका मानी जा रही है. लेकिन जिन किसानों की बदौलत कांग्रेस जीत कर सत्ता में उसी के विधायक किसानों को आंख दिखा रहे हैं. सिवनी जिले के बरघाट से विधायक अर्जून सिंह ने किसानों की देख लेने की बात कही है. धान खरीदी पंजीयन फिर से शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को समझाने पहुंचे विधायक अचानक अपना आपा खो दिए और किसानों के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने लगे.

दरअसल बरघाट के किसान धान खरीदी का पंजीयन फिर शुरू किए जाने की मांग के लिए आंदोलन कर रहे थे. किसानों को समझाने विधायक आंदोलन स्थल पर पहुंच गए. जब किसानों ने विधायक की बात नहीं सुनी तो विधायक आग बबूला हो गए. बरघाट विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया ने किसानों को धमकी देते हुए कहा ‘मेरा नाम अर्जुन है. इस बात का ध्यान रखना, मर्द के बच्चे हो ना तो मुझ से बात करो’. यही नहीं किसानों को देख लेने और अकेला ही निपट लेने की धमकी दे डाली.

ये भी पढ़ें- MP में लोकसभा की सभी 29 सीटों के लिए कांग्रेस ने तय किए नाम, हर सीट पर पैनल

ये भी पढ़ें - PHOTOS : तस्वीरों में देखिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सागर दौरा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...