लाइव टीवी

पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित युवक ने दोबारा खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 7, 2019, 8:49 AM IST
पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित युवक ने दोबारा खाया जहर, अस्पताल में भर्ती
पीड़ित ने पुलिस पर जबरन केस में फंसाने का लगाया आरोप

सिवनी की कान्हीवाड़ा पुलिस की प्रताड़ना (Torture) से तंग आकर एक युवक ने दो बार जहर (Poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया है.

  • Share this:
सिवनी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी (Seoni) जिले में बेहद ही चौका देने वाली घटना सामने आई है. बता दें कि सिवनी की कान्हीवाड़ा पुलिस की प्रताड़ना (Torture) से तंग आकर एक युवक ने दो बार जहर (Poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया है.

पूरा मामला

कबीर वार्ड निवासी पीड़ित हीरा जंघेला ने कान्हीवाड़ा टीआई दिलीप पंचेश्वर पर आरोप लगाते हुए बताया है कि टीआई उसे बीते 2 सितंबर के दिन हुए एक एक्सीडेंट केस (Accident Case) में फंसाने के लिए तीन महीने से परेशान कर रहा है. युवक ने यह भी बताया कि उसने पुलिस को अपने बेगुनाह होने के सारे सबूत तक दिखा दिए, पर पुलिस यकीन करने को तैयार नहीं है.

इतना ही नहीं पीड़ित युवक ने पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से भी की है, लेकिन मामले में अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. लिहाजा, पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक पहले भी एक बार जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका है, तब परिवार ने उसे बचाया था.

अधिकारियों ने साधी चुप्पी

अब इस बार फिर से युवक ने फिर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. फिलहाल, युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है.

ये भी पढ़ें:- सागर में यूरिया को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन, शिवराज ने दी गिरफ्तारीये भी पढ़ें:- इंदौर में 'ताई, भाई और सांई' की खींचतान में अटकी BJP अध्यक्ष की घोषणा!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर