अपना शहर चुनें

States

सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबीं चार कॉलेज छात्राएं, दो को बचाया

घटना स्‍थल के आसपास मौजूद लोगों ने छात्राओं को नदी में से निकाला.
घटना स्‍थल के आसपास मौजूद लोगों ने छात्राओं को नदी में से निकाला.

ये चारों छात्राएं मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने के चक्कर में नदी के नजदीक चली गईंं. देखते ही देखते सभी छात्राओं के पैर फिसल गए और वे नदी में गिर गईंं.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश के बालाघाट और महाराष्ट्र के गोंदिया जिले की सीमा पर पड़ने वाली बाघ नदी के किनारे पिकनिक मनाने गई कॉलेज की चार छात्राएं सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में नदी में डूब गईं. इनमें से दो छात्राओं को समय रहते बाहर निकाल लिया गया, जिससे उनकी जान बच गई, लेकिन दो छात्राओं की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि यूनिक कॉलेज गोंदिया की ये चारों छात्राएं सोमवार दोपहर के समय अपनी नौ सहेलियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए नदी के किनारे आई थीं. इसी दौरान ये चारों छात्राएं मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने के चक्कर में नदी के नजदीक चली गईंं. देखते ही देखते सभी छात्राओं के पैर फिसल गए और वे नदी में गिर गईंं. मौके पर मौजूद लोगों के प्रयासों से दो छात्राओं को समय रहते बाहर निकाल लिया गया, जिसके कारण उनकी जान बच गई. वहीं दो अन्य छात्राओं मेघा और समता की डूबने से मौत हो गई. दोनों की उम्र 20 साल बताई जा रही है.

लोगों की मदद से दोनों छात्राओं के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया. बहरहाल पुलिस ने घटना के बाद छात्राओं के परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पीएम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज