लाइव टीवी

सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबीं चार कॉलेज छात्राएं, दो को बचाया

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 31, 2018, 11:16 PM IST
सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबीं चार कॉलेज छात्राएं, दो को बचाया
घटना स्‍थल के आसपास मौजूद लोगों ने छात्राओं को नदी में से निकाला.

ये चारों छात्राएं मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने के चक्कर में नदी के नजदीक चली गईंं. देखते ही देखते सभी छात्राओं के पैर फिसल गए और वे नदी में गिर गईंं.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश के बालाघाट और महाराष्ट्र के गोंदिया जिले की सीमा पर पड़ने वाली बाघ नदी के किनारे पिकनिक मनाने गई कॉलेज की चार छात्राएं सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में नदी में डूब गईं. इनमें से दो छात्राओं को समय रहते बाहर निकाल लिया गया, जिससे उनकी जान बच गई, लेकिन दो छात्राओं की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि यूनिक कॉलेज गोंदिया की ये चारों छात्राएं सोमवार दोपहर के समय अपनी नौ सहेलियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए नदी के किनारे आई थीं. इसी दौरान ये चारों छात्राएं मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने के चक्कर में नदी के नजदीक चली गईंं. देखते ही देखते सभी छात्राओं के पैर फिसल गए और वे नदी में गिर गईंं. मौके पर मौजूद लोगों के प्रयासों से दो छात्राओं को समय रहते बाहर निकाल लिया गया, जिसके कारण उनकी जान बच गई. वहीं दो अन्य छात्राओं मेघा और समता की डूबने से मौत हो गई. दोनों की उम्र 20 साल बताई जा रही है.

लोगों की मदद से दोनों छात्राओं के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया. बहरहाल पुलिस ने घटना के बाद छात्राओं के परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पीएम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2018, 11:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर