Home /News /madhya-pradesh /

सिवनी में चार नाबलिग लड़कियों के अपहरण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

सिवनी में चार नाबलिग लड़कियों के अपहरण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नशीली पदार्थ खिलाने से बीमार हुई दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने बच्चियों की निशादेही पर वाहन समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मध्य प्रदेश के सिवनी में चार नाबलिग लड़कियों के अपहरण की कोशिश करने का मामला सामने आया है. बच्चियों की सूझबूझ से बड़ी वारदात होने से टल गई. सभी नाबालिग लड़कियां स्कूल से घर लौट रही थीं, तभी बोलेरो सवार दो युवकों ने नाबालिगों को घर छोड़ने की बात कहकर जबरन अपने साथ बैठा लिया. आरोप है कि युवकों ने बच्चियों को नशीला पदार्थ भी खिलाया. इसके बाद अपराधियों के मंसूबों को भांपकर नाबालिगों ने अपनी सूझबूझ से अपनी जान बचाई और भाग निकलीं.

बताया जा रहा है सिवनी के डूंडा इलाके में रहने वाली चार नाबालिग लड़कियां स्कूल से घर लौट रही थी. तभी बोलेरो वाहन में सवार दो युवकों ने घर छोड़ने की बात कह कर उनको गाड़ी में बैठा लिया. नशीला पदार्थ खिला कर चारों बच्चियों के अपहरण की कोशिश की. जैसे-तैसे अपने आप को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया. घर पहुंचते ही नाबालिगों ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परजिनों में फौरन पुलिस को घटना के बारे मे सूचना दी.

नशीली पदार्थ खिलाने से बीमार हुई दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने बच्चियों की निशादेही पर वाहन समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि वारदात में इस्तेमाल वाहन सिवनी के स्थानीय नेता के नाम पर दर्ज है और आरईएस विभाग में अटैच है. बहरहाल पुलिस घटना के हर बिन्दुओ की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- सतना अपहरण-हत्याकांड : कांग्रेस ने पूछा-हर भाजपाई अपराधी नहीं, पर हर अपराध में भाजपा क्यों ..

ये भी पढ़ें- MP पुलिस नहीं करती ये 5 बड़ी लापरवाहियां, तो बच सकती थी मासूमों की जान

ये भी पढ़ें- MP: सतना से अगवा जुड़वां बच्चों की मिली लाश, लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, धारा 144 लागू

ये भी पढ़ें- प्रदेश में अब दो ही उद्योग चलेंगे, एक अपहरण का दूसरा ट्रांसफरों का : गोपाल भार्गव

Tags: Kidnapping Case, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर