प्रेमिका के परिजनों ने 12वीं के छात्र को पीटा फिर पिलाया जहर, मौत

प्रेमिका के परिजनों ने नाबालिग को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतने से भी जब मन नहीं भरा तो उन्होंने अरविंद को जबरन जहर पिला दिया.

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 8:16 PM IST
प्रेमिका के परिजनों ने 12वीं के छात्र को पीटा फिर पिलाया जहर, मौत
12वीं के छात्र को प्रेमिका के परिजनों ने जबरन पिलाया जहर.
Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 8:16 PM IST
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के आदेगांव थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां लाठगांव में एक 12वीं के छात्र को गांव के दबंगो ने पीटने के बाद उसे जबरन जहर पिला दिया. घटना की खबर मिलते ही परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसे अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक मृतक अरविंद 12वीं कक्षा का छात्र था और उसका गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग था. इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लग गई. जिसके बाद उसके परिजन लेखन पटेल ने अपने 6 अन्य साथियों के साथ मिलकर अरविंद को पकड़ लिया. इसके बाद 6 जुलाई को उसके साथ जमकर मारपीट की.

जबरन पिलाया जहर

प्रेमिका के परिजनों ने नाबालिग को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतने से भी जब मन नहीं भरा तो उन्होंने अरविंद को जबरन जहर पिला दिया. घटना की जानकारी मिलते ही अरिवंद के परिजन उसे लेकर लखनादौन अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया. स्थित गंभीर होने की वजह से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

मामले का खुलासा करते अरविंद श्रीवास्तव, एसडीओपी


आरोपियों ने कबूला अपना जूर्म, गिरफ्तार

उधर, अरविंद के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की. अस्पताल पहुंची पुलिस ने अरविंद का बयान दर्ज किया. मरने के पहले अरबिंद ने अपने साथ हुई ज्यादती की पूरी कहानी पुलिस को बताई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
Loading...

सभी पांच आरोपियों ने अपना जूर्म कबूल कर लिया है.


प्रेम प्रसंग को बताया हत्या का कारण

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों ने हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग को ही बताया है. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी लेखन पटेल समेत ओम प्रकाश, कैलाश, रमेश, हल्के पटेल को विभिन्न धाराओं मामला कायम कर जेल भेजा दिया है.

ये भी पढ़ें-जोश में हैं फैंस,टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ

ये भी पढ़ें- शादी के पहले दुल्हन ने रखी ऐसी शर्त..., सब कर रहे तारीफ
First published: July 9, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...