लाइव टीवी

डायन बताकर महिला के बाल काटे, फिर अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया..!

Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 3, 2017, 9:35 AM IST
डायन बताकर महिला के बाल काटे, फिर अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया..!
Photo-ETV

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को डायन बताकर उसके बाल काट दिए और अर्धनग्न करते हुए उसे गांव में घुमाया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को डायन बताकर उसके बाल काट दिए और अर्धनग्न करते हुए उसे गांव में घुमाया. आरोप है कि दबंगों के प्रभाव की वजह से पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

मानवता को शर्मसार करने वाला ये मामला सिवनी जिले के किंदरई थाना अंतर्गत धर्मुकोला गांव का है. पीड़िता के मुताबिक गांव में अकाल मौत की घटनाओं के बाद गांव में शांति स्थापित करने के लिए ग्रामीणों ने जबलपुर से ओमकर विश्वकर्मा नाम के पंडा को पूजा-पाठ के लिए बुलवाया था.

पीड़ित महिला भी पूजा-पाठ में शामिल होने के लिए गई हुई थी. इस दौरान कथित तौर पर पंडा ने पीड़ित महिला को डायन और जादूगरनी बता कर गांव में हो रही अकाल मौतों का जिम्मेदार बता कर सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया.

आरोप है कि पंडा ने ही महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए पहले उसके बाल काटे और अर्धनग्न कर गांव में घुमाया. पंडा ने घटना की जानकरी पुलिस में देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता का आरोप है कि वह अपने परिवार के साथ किंदरई थाने पर एफआईआर दर्ज कराने गई. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद आदिवासी संगठन इस मामले को लेकर आवाज उठाते नजर आ रहे है. उन्होंने पुलिस को ज्ञापन सौप कर कार्रवाई की मांग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2017, 9:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर