लाइव टीवी

दुष्कर्म पीड़िता बेटी को न्याय न दिला पाने से हताश पिता ने मौत को गले लगाया

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 17, 2019, 12:55 PM IST
दुष्कर्म पीड़िता बेटी को न्याय न दिला पाने से हताश पिता ने मौत को गले लगाया
शव के पास रोते-बिलखते परिजन

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले केवलारी थाना क्षेत्र स्थित खैरलांजी गांव में एक पिता ने दुष्कर्म पीड़िता बेटी को न्याय न दिला पाने से हताश होकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
सिवनी. जिले के केवलारी थाना क्षेत्र के खैरलांजी गांव में न्याय न मिलने पर बेटी के एक लाचार पिता ने बुधवार को मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है गांव के प्रदीप नाम के एक शख्‍स ने उसकी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape with minor) किया था. उसके कुछ दिन बाद प्रदीप उसका अपहरण कर (kidnapped) खुद भी फरार हो गया. उस घटना के बाद से नाबालिग का कोई पता नहीं चल रहा था. पीड़ित परिवार को शक है कि प्रदीप ने लड़की की हत्या कर दी है. उस घटना के बाद से परिजन न्याय पाने के लिए पुलिस थाने का चक्कर काट रहे थे.

पुलिस ने लड़की के अपहरण का नहीं, दर्ज किया गुमशुदगी का मामला



थाने में दर्ज अपहृत बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट की प्रति पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज न करके लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया. उसके बाद पुलिस वालों ने लापता दुष्कर्म पीड़िता की तलाश नहीं की और न ही आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की इसी से हताश होकर बुधवार को पीड़िता के पिता ने खेत पर कुंए में कूद कर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. दूसरी ओर पुलिस जांच के बाद कुछ कह पाने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- महिला नेता ने लगाए कांग्रेस शहर अध्यक्ष पर यौन शोषण के आरोप, एसपी से मिली

5 बीवियों के महंगे शौक पूरा करने के लिए 50 लड़कियों को बनाया शिकार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...