अपना शहर चुनें

States

VIDEO: लड़की के साथ 'नागिन डांस' कर रहा था शख्‍स, सिर के बल गिरा और हो गई मौत

सिवनी में डांस करने के दौरान युवक की हुई अचानक मौत
सिवनी में डांस करने के दौरान युवक की हुई अचानक मौत

अचानक हुई मौत से गणेश विसर्जन (Ganesh visarjan) कार्यक्रम में मातम पसर गया. लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई. विसर्जन कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी, जिसके चलते यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया.

  • Share this:
सिवनी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी जिले (Seoni District) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की गणेश विसर्जन (Lord Ganesh Idol Immersion) के बाद पूजा पंडाल में नाचने के दौरान अचानक मौत हो गई. पंडाल में अचानक हुई युवक की मौत से हड़कंप मच गया, वहां मौजूद लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी.

दरअसल कटिया गांव में भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन के दौरान लोग नाच-गाने में व्यस्त थे. सबकी फरमाइश पर पंडाल के अंदर डीजे पर नागिन डांस (Nagin Dance) की धुन बजाई गई. अचानक गांव का एक युवक साड़ी पहनकर स्टेज पर आकर डांस करने लगा. इसी धुन पर गांव का एक अन्य युवक गुरुचरण ठाकुर संपेरा बन कर रुमाल को बीन बनाकर नाचने लगा. डांस स्टेप करते हुए गुरुचरण सिर के बल गिर गया. गिरते ही वो जमीन पर लेट गया. वहां मौजूद लोग समझ नहीं पाए कि क्या हुआ है. जब तक कोई कुछ समझ पाता नीचे गिरे गुरुचरण की मौत हो चुकी थी.


अचानक हुई मौत से पसरा मातम



अचानक हुई मौत से गणेश विसर्जन कार्यक्रम में मातम पसर गया. लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई. विसर्जन कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी, जिसके चलते यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया.

गणेश विसर्जन के बाद पंडाल में नागिन डांस करता युवक
गणेश विसर्जन के बाद पंडाल में नागिन डांस करता युवक


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रथम दृष्टया युवक की मौत हार्ट अटैक (दिल का दौरा) से होने का अनुमान जताया जा रहा है. मृतक के पिता ने बताया कि पिछले दिनों उनके बेटे को एक सड़क दुर्घटना के दौरान सिर में चोट लगी थी. हालांकि इलाज के बाद वो पूरी तरह ठीक हो गया था.

 

नागिन डांस की धुन पर मस्ती से नाचता युवक
नागिन डांस की धुन पर मस्ती से नाचता युवक


हार्ट अटैक से मौत होने का लगाया जा रहा अनुमान

मौत की पूरी घटना कैमरे में हुई कैद
नाचने के दौरान हुई मौत की घटना कैमरे में हुई कैद


पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा हो पाएगा. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- भोपाल नाव हादसा : प्रशासन की 10 बड़ी चूक जिसने ले ली 11 युवकों की जान

भोपाल नाव हादसा : मौत की बोट पर सवार कमल राणा से सुनिए हादसे की आपबीती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज