अपना शहर चुनें

States

कूलर में आए करंट से मां-बेटी की मौत !

संभवत: पानी भरते समय कूलर में करंट प्रवाहित होने लगा और ये हादसा हो गया.
संभवत: पानी भरते समय कूलर में करंट प्रवाहित होने लगा और ये हादसा हो गया.

पुलिस ने पीछे से दरवाजा खोला तो घर के अंदर का नजारा दिल दहलाने वाला था. दोनों मां और बेटी का शव कूलर के सामने नीचे जमीन पर पड़े हुए थे. माना जा रहा है कि दोनों की मौत कूलर के करंट की चपेट में आने से हुई है.

  • Share this:
सिवनी के छपारा थाना अंतर्गत सुनारी वार्ड में कूलर में फैले करंट की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत हो गई है. इस दर्दनाक हादसे के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतिका 55 वर्षीय गीता बाई सोनी और उनकी 25 वर्षीय बेटी प्रियंका सोनी छपारा थाना अंतर्गत सुनारी वार्ड में अपने मकान में रहती थीं. पड़ोसिय़ों के मुताबिक हर रोज की तरह जब सोमवार की सुबह गीता बाई के मकान का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने उनका दरवाजा खटखटाया. लेकिन दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना के बाद आई पुलिस ने पीछे से दरवाजा खोला तो घर के अंदर का नजारा दिल दहलाने वाला था. दोनों मां और बेटी का शव कूलर के सामने नीचे जमीन पर पड़े हुए थे. माना जा रहा है कि दोनों की मौत कूलर के करंट की चपेट में आने से हुई है. संभवतः पानी भरते समय करंट लगने से एक महिला करेंट की चपेट में आ गई तो दूसरी भी उसे बचाने के प्रयास में मौत का शिकार बन गई.

यह भी बताया जा रहा है कि बेटी प्रियंका सोनी की अमरवाड़ा में शादी हो चुकी है और वह मेहमानी में अपने मायके आई हुई थी. मां-बेटी की हुई मौत के पीछे कोई साजिश तो नहीं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज