लाइव टीवी

लखनादौन नप चुनाव : भाजपा बगावत, तो अंदरूनी कलह से जूझ रही कांग्रेस
Seoni News in Hindi

Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 26, 2017, 11:53 AM IST
लखनादौन नप चुनाव : भाजपा बगावत, तो अंदरूनी कलह से जूझ रही कांग्रेस
भाजपा जिला अध्यक्ष नीता पटेरिया

इस बीच दोनों ही मुख्य दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को टिकिट वितरण को लेकर बागियों और अंदरूनी कलह से जूझ रहे हैं.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन नगर परिषद में चुनावी बिगुल बजने के साथ ही पूरा शहर झंडे-बैनरों से पट गया है. राजनीतिक माहौल के गर्माने के साथ ही अध्यक्ष और पार्षद पदों के लिए पार्टियों ने चुनावी घमासान में दो-दो हाथ करने के लिए तैयारी कर ली है. इस बीच दोनों ही मुख्य दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को टिकिट वितरण को लेकर बागियों और अंदरूनी कलह से जूझ रहे हैं.

सिवनी के लखनादौन नगर परिषद में अध्यक्ष पद के लिए भाजपा और कांग्रेस समेत छह उम्मीदवारों ने नामंकन फार्म भरा है. सभी प्रत्याशी 15 वार्ड के 12735 मतदाताओं को लुभाने के लिए चुनाव जीतने पर इलाके का विकास करने का दावा कर रहे हैं. भाजपा की तरफ से आशीष गोल्हानी को अध्यक्ष पद की टिकिट दी गई है. पूर्व भाजपा पार्षद श्रीकांत गोल्हानी ने उन्हें टिकिट देने का विरोध जताया था. और पार्टी से बगावत करते हुए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन भी भर दिया है. पार्टी से खुली बगावत करने के बावजूद श्रीकांत ने पार्टी नही छोड़ी है. वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष नीता पटेरिया ने इस मामले में चर्चा करने के बाद निर्णय लेने की बात कही है.

दूसरी और कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश गोल्हानी का चयन होने के बाद गुटबाजी और अंदरूनी कलह देखने को मिल रही है. नामांकन भरने वाले दिन जिले के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी नदारद नजर आए. जब कांग्रेस उम्मीदवार से अंदरूनी कलह और गुटबाजी पर सवाल किया गया, तो उन्होंने भी मामले पर पर्दा डालना बेहतर समझा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2017, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर