लाइव टीवी

छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो छात्रा की पत्थर मारकर हत्या

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 20, 2018, 3:49 PM IST
छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो छात्रा की पत्थर मारकर हत्या
छात्रा की हत्या

छात्रा ने आरोपी अनिल मिश्रा के ख़िलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. केस वापस ना लेने पर अनिल ने उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
सिवनी में कोतवाली थाने के ठीक बगल में एक कॉलेज छात्रा की दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी. छात्रा को गली के गुंडे अनिल मिश्रा ने पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया.

छात्रा ने आरोपी अनिल मिश्रा  के ख़िलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. केस वापस ना लेने पर अनिल  ने उसकी हत्या कर दी. छात्रा की हत्या दिन दहा़डे की गयी. मृतक छात्रा फुलारा गांव की रहने वाली थी. वो यहां कॉलेज में बी ए फर्स्ट ईयर में पढ़ रही थी.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी अनिल मिश्रा उसे काफी समय से परेशान कर रहा था. इसलिए छात्रा ने उसके ख़िलाफ लखनवाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. मामला अब कोर्ट में है. आरोपी अनिल मिश्रा वही केस वापिस लेने के लिए छात्रा पर कई दिन से दबाव डाल रहा था.

आज कॉलेज जाते वक्त रास्ते में उसने फिर छात्रा को रोका और बयान से पलटने के लिए धमकाया. छात्रा नहीं मानी तो अनिल ने वहीं रास्ते में पड़ा पत्थर उठाया और उसके सिर पर पटल दिया. छात्रा की वहीं मौत हो गयी.

कोतवाली के पड़ोस में ये गुंडागर्दी होती रही. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी अनिल मिश्रा को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया.

ये भी पढ़ें - बीजेपी सांसद की आईपीएस अफसर बेटी के ख़िलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, निर्वाचन आयोग                  से शिकाय

भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र में 11 हज़ार फर्ज़ी मतदाता : कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 2:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर