अपना शहर चुनें

States

सिवनी: छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

शासकीय कन्या माध्यमिक शाला केवलारी में पदस्थ शासकीय शिक्षक बालगोविंद पाठक पर स्कूल की ही नाबालिक 13 वर्षीय छात्रा के साथ एक साल तक अश्लील हरकत और छेड़खानी कर परेशान करने का आरोप है. पीड़िता ने बताया कि शिक्षक बालगोविंद इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था.

  • Share this:
सिवनी के केवलारी में छात्रा के साथ छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार किया है. छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने पहले आरोपी शिक्षक को केवल नोटिस देकर छोड़ दिया था, लेकिन स्थानीय लोगों के दबाव के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार शासकीय कन्या माध्यमिक शाला केवलारी में पदस्थ शासकीय शिक्षक बालगोविंद पाठक पर स्कूल की ही नाबालिक 13 वर्षीय छात्रा के साथ एक साल तक अश्लील हरकत और छेड़खानी कर परेशान करने का आरोप है. पीड़िता ने बताया कि शिक्षक बालगोविंद इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. जानकारी के अनुसार शिक्षक की प्रताड़ना से तंग आकर बच्ची ने स्कूल तक छोड़ दिया था, लेकिन फिर भी आरोपी बच्ची को परेशान करता रहा.

शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को सारा वाकया कह सुनाया, जिसके बाद पुलिस में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद राजनीतिक दबाव के चलते गिरफ्तार नहीं किया गया. आरोपी शिक्षक ने न्यायालय में जमानत अर्जी भी लगा दी, लेकिन ग्रामीणों के विरोध और पुलिस की कार्यप्रणाली पर शंका को देखते हुए कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज