अपना शहर चुनें

States

दो टुकड़ों में मिली थी युवक की लाश, पुलिस ने सुलझाई कत्ल की गुत्थी

हत्या का आरोपी.
हत्या का आरोपी.

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के अरी थाना पुलिस ने पिछले महीने हुए युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के अरी थाना पुलिस ने पिछले महीने हुए युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक आरोपी की मुंहबोली बहन से आए दिन छेड़छाड़ करता था. मृतक को आरोपी ने कई बार समझाया, लेकिन वो नहीं माना. इस पर आरोपी ने युवक को जंगल में बुला कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया.

जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि गत 10 जून को पांडरवानी जंगल में मवेशी लेकर पहुंचे एक चरवाहे ने जंगल में क्षत विक्षत हालत में सड़ी गली लाश देखी थी. घटना की सूचना मिलते ही अरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को जप्त कर मामले को जांच में लिया था. जांच के दौरान मृतक की शिनाख्त गांव पांडरवानी निवासी 19 वर्षीय प्रमोद ठाकरे के रूप में परिजनों ने की. पुलिस ने बताया कि गत 27 मई को घर से निकला प्रमोद वापस लौटकर घर नहीं आया था. जिस पर परिजनों ने प्रमोद की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना अरी में दर्ज करवाई थी. पीएम रिपोर्ट में धारदार हथियार से हमला कर हत्या का मामला सामने आया. पीएम रिपोर्ट के आधार पर अरी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्रमोद की हत्या के बाद गांव पांडरवानी निवासी 26 वर्षीय उमेश को ग्रामीणों ने यह कहते हुए सुना था कि उसने ही प्रमोद की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की है. पुलिस पूछताछ में उमेश ने हत्या की बात कबूल कर ली.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि प्रमोद को 27 मई के दिन बहाने से अकेले जंगल में ले जाकर धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. अरी पुलिस ने आरोपी उमेश की निशानदेही पर छिपाकर रखी गई कुल्हाड़ी जब्त कर ली. शनिवार को अरी पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 302, 201 भादंवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज