अपना शहर चुनें

States

काम के दौरान विद्युत कर्मचारी की मौत पर सड़क जाम कर हंगामा

विद्युत कर्मचारी की मौत के बाद सड़क जाम कर हंगामा करते परिजन व साथी कर्मी
विद्युत कर्मचारी की मौत के बाद सड़क जाम कर हंगामा करते परिजन व साथी कर्मी

सिवनी के बींझावाडा गाँव में विद्युत् कार्य के दौरान ठेकेदार ईगल कम्पनी के कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई. कर्मचारी जोगीराम पंचेश्वर की मौत के बाद परिजनों ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया. उन्होंने मुआवजे के लिए शव को सड़क पर रख ट्रैफिक जाम कर जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
सिवनी के बींझावाडा गाँव में विद्युत् कार्य के दौरान ठेकेदार ईगल कम्पनी के कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई. कर्मचारी जोगीराम पंचेश्वर की मौत के बाद परिजनों ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया. उन्होंने मुआवजे के लिए शव को सड़क पर रख चक्का जाम कर जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस भी लोगों का गुस्सा देख दो कदम पीछे ही हट गई.

कर्मचारी की मौत पर परिजनों का कहना है कि जोगीराम की मौत को 24 घंटे बीत जाने के बात भी बिजली विभाग का कोई अधिकारी सुध लेने नहीं पहुंचा है. साथ ही परिजनों का आरोप है कि मृतक जोगीराम पंचेश्वर से चालू बिजली के दौरान काम कराया गया, जिससे उसकी मौत हुई. इस कारण से परिजन जोगीराम पंचेश्वर की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग को बता रहे हैं. उन्होंने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.

 



 
 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज