लाइव टीवी

स्टाफ में इकलौती शिक्षिका को पहले पिकनिक पर बुलाया, फिर..

Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 14, 2017, 3:31 PM IST
स्टाफ में इकलौती शिक्षिका को पहले पिकनिक पर बुलाया, फिर..
सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों को साथी महिला शिक्षिका को लेकर अभद्र वीडियो बनाना महंगा पड़ गया

सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों को साथी महिला शिक्षिका को लेकर अभद्र वीडियो बनाना महंगा पड़ गया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सिवनी में दो शिक्षकों द्वारा साथी महिला शिक्षिका को लेकर अभद्र वीडियो बनाना महंगा पड़ गया. शिक्षिका की शिकायत पर दोनों शिक्षकों के विरुद्ध घंसौर थाने में मामला दर्ज हो गया है.

बताया जा रहा है घंसौर संकुल के पायली स्कूल के शिक्षकों द्वारा कुछ दिन पूर्व पायली पर्यटन क्षेत्र में एक पिकनिक आयोजित की गई थी. पिकनिक में स्कूल की इकलौती महिला शिक्षिका को भी आमंत्रित किया गया.

पिकनिक में पहुंचने से पहले शिक्षिका को सभी पुरुष शिक्षकों के हाव भाव देख कर अंदाजा हुआ कि सभी शिक्षकों ने शराब पी रखी थी. शिक्षकों के बीच खुद को असहज महसूस करने पर शिक्षिका ने अपने पति को बुलाया और घर चली गई. पिकनिक पहुंचने के बाद सभी शिक्षकों ने इकट्ठा होकर शिक्षिका को लेकर एक वीडियो भी बनाया जिसमें शिक्षिका को लेकर अभद्र टिप्पणी भी कर डाली.

इतना ही नहीं वीडियो को व्हाट्सप ग्रुप में वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने अपने पति के साथ पहुंचकर घंसौर थाने में शिक्षकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने दो शिक्षकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2017, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर