Home /News /madhya-pradesh /

theft of 250 bags of fertilizer by breaking warehouse lock in seoni 9 accuse arrest cgpg

सिवनी: गोदाम का ताला तोड़कर 250 बोरी खाद की चोरी, 9 आरोपी गिरफ्तार

MP Latest News: मधय प्रदेश के सिवनी में हुए 250 बोरी खाद चोरी के मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार.

MP Latest News: मधय प्रदेश के सिवनी में हुए 250 बोरी खाद चोरी के मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार.

Seoni News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के सिवनी (Seoni Crime News) में हुए 250 बोरी डीएपी खाद की चोरी का खुलासा पुलिस ने किया दिया है. पुलिस का कहना है कि बदमाश खाद को महंगे दाम में बेचने की फिराक में थे. इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

Azaharuddin Khan

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी के छपारा इलाके में स्थित एक खाद व्यापारी के गोदाम का ताला तोड़कर 250 बोरी डीएपी खाद चोरी होने की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल 1 आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई 220 खाद की बारी जब्त की है. इसके साथ ही चोरी की वारदात में उपयोग में लाया गया वाहन भी जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है.

उसकी तलाश में पुलिस जोरो शोरो से जुटी हुई है. यह भी बताया जा रहा है चोरों ने जिले में खाद की किल्लत को देखते हुए खाद चुरा कर महंगे दाम पर बेचने की फिराक से इस वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन चोर अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो पाए. पुलिस इसके पहले ही चोरों तक पहुंच गई. फिलहाल गिरफ्त में आए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

युवक ने मालिक को वापस लौटाया बैग
इधर, मध्य प्रदेश के सिवनी में एक युवक ने रुपए से भरा बैग वापस मालिक को लौटा दिया. युवक की इमानदारी को देखते हुए पुलिस ने उसे सम्मानित भी किया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बैग में करीब 3 लाख कैश, मोबाइल और लैपटॉप था. दरअसल, सिवनी के रहने वाले हनुमंते बतौर नायब सूबेदार गुवाहाटी में पदस्थ हैं. वे सिवनी थे. इस दौरान बस स्टैंड में उन्होंने लस्सी की दुकान देखा. उन्होंने कैश वाला बैग दुकान की टेबल पर रखा और बिल देने चले गए. जब वापस लौटे तो उनका बैग गायब था.

ये भी पढ़ें:  ग्वालियर: पीएम रिपोर्ट में मासूम से दरिंदगी की खुलासा, टूटी 20 हड्डियां, आरोपी का पोस्टर जारी 

बैग नहीं दिखी तो हनुमंते काफी परेशान हो गए. उन्होंने काफी देर तक बैग खोजा, लेकिन उन्हें वह कहीं नहीं मिला. फिर उन्होंने दुकान में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इस बीच हनुमंते के भाई का फोन आया कि जो कोई शख्स उनके बैग को लौटाने आया है. दरअसल दूसरे शख्स के बाद भी ठीक हनुमंते के जैसा बैग था. इसी वजह से कंफ्यूजन हो गया और वे दूसरा बैग लेकर चले गए थे. बैग लौटाने आए युवक की इमानदारी को पुलिस ने भी काफी सराहा है.

Tags: Fertilizer crisis, Mp news, Seoni news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर