अपना शहर चुनें

States

चड्डी-बनियान गिरोह ने बनाया सूने मकान को निशाना, ले उड़े दस लाख का माल


सीसीटीवी में कैद हुए चोर.
सीसीटीवी में कैद हुए चोर.

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन में बीती रात चड्डी—बनियान गिरोह ने एक सूने मकान को निशाना बनाया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के लखनादौन में बीती रात चड्डी-बनियान गिरोह ने एक सूने मकान को निशाना बनाया. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. हालांकि अंधेरा होने से फुटेज बेहद धुंधले हैं. लखनादौन पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है. चोर लगभग दस लाख रुपए का माल ले गए हैं. घटना रात ढ़ाई से तीन बजे के बीच की है.

जानकारी के अनुसार सिवनी के लखनादौन में चोरो ने एक नोटरी वकील के सूने मकान पर धावा बोलकर करीब दस लाख रुपए की ज्वेलरी और नगदी पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कैमरे में कैद तस्वीरों में छः चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं. कैमरे में कैद तस्वीरों के अनुसार चोर मकान का दरवाजा तोड़ कर घर में दाखिल हुए. चोर सिर्फ अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका बाहर निकलते समय का कोई फुटेज नहीं है.

सभी चोरों ने सिर्फ चड्डी-बनियान पहन रखी थी. चोरों का पहनावा देखकर इनका संबंध चड्डी-बनियान गिरोह से होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार दो दिन पहले ही किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने सिवनी गया हुआ था.बहरहाल लखनादौन पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों में कैद तस्वीरों के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज