अपना शहर चुनें

States

महंगे शौक पूरा करने रखा जुर्म की दुनिया में कदम, 72 घंटे में पुलिस ने दबोचा

Photo-ETV
Photo-ETV

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. आरोपी महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की राशि बरामद कर ली. आरोपी महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

जानकारी के अनुसार, सिवनी के घंसौर थाना के तहत बंदम गांव में दो दिन पूर्व फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से चार नकाबपोश बदमाशों ने करीब 43 हजार रुपए लूट लिए थे.

सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत आसपास के इलाकों में नाकेबंदी करने के साथ अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया था. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की कुछ युवकों की गतिविधियां संदिग्ध नजर आ रही है.



पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
आरोपियों ने बताया कि महंगे शौक पूरा करने के लिए उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूटी हुई राशि भी बरामद कर ली.

पुलिस अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर चुकी है. जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वहीं, पुलिस को उनके चौथे साथी की तलाश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज