अपना शहर चुनें

States

चावल समेत चोरी हुआ ट्रक लावारिस हालत में बरामद

राइस मिल संचालक चंद्रकांत राहंगडाले
राइस मिल संचालक चंद्रकांत राहंगडाले

मध्यप्रदेश के सिवनी से बुधवार को चोरी हुआ चावल से भरा ट्रक गुरुवार को पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद कर लिया. ट्रक में कुल 570 बोरियों में 270 क्विंटल चावल लोड़ किया गया था. ट्रक बरघाट से सिवनी के एक व्यपारी के यहां चावल की डिलेवरी के लिए निकला था.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिवनी से बुधवार को चोरी हुआ चावल से भरा ट्रक गुरुवार को पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद कर लिया. ट्रक में कुल 570 बोरियों में 270 क्विंटल चावल लोड़ किया गया था. ट्रक बरघाट से सिवनी के एक व्यपारी के यहां चावल की डिलेवरी के लिए निकला था. पुलिस ने ट्रक जब्त कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर बरघाट के घीसी स्थित प्रेम राइस मिल से ट्रक निकला था. इसे सिवनी के एक व्यापारी को माल की डिलेवरी करना थी. बरघाट के समीप सांई धर्मकांटा के पास चालक ने ट्रक का वजन कराने के लिए उसे सड़क किनारे खड़ा किया था. ड्रायवर जब धर्मकांटे से टोकन लेकर वापस लौटा तब तक मौके से ट्रक चोरी हो गया था. ड्रायवर ने घटना के बारे में तत्काल राइस मिल संचालक को सूचना दी. ट्रक मालिक ने डूंडा सिवनी थाने में ट्रक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें ट्रक में 570 बोरियों में 270 क्विंटल चावल लोड होने की बात बताई गई. गुरुवार दोपहर ट्रक सिवनी—बालाघाट रोड पर सड़क किनारे लावारिस हालत में बरामद हुआ है, लेकिन ट्रक में लदा हुआ चावल गायब है.

राइस मिल संचालक चंद्रकांत राहंगडाले ने ट्रक के चोरी होने और वापस मिलने के मामले में कुछ लोगों पर संदेह जताया है. माना जा रहा है कि राइस मिल में काम करने वाले लोग इस चोरी में शामिल हो सकते हैं. वहीं ड्रायवर और क्लीनर से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज