एमपी में पाइप से भरा ट्रक पलटा, दो मजदूरों की मौत, 6 घायल

नेशनल हाईवे 7 पर बोरवेल के पाइप से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में पाइप के नीचे दबने से दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई

Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 7:41 PM IST
एमपी में पाइप से भरा ट्रक पलटा, दो मजदूरों की मौत, 6 घायल
ETV PHOTO
Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 7:41 PM IST
मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. हादसा तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने की वजह से हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह हादसा लखनादौन थाना क्षेत्र में गणेशगंज गांव के पास हुआ. यहां नेशनल हाईवे 7 पर बोरवेल के पाइप से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में पाइप के नीचे दबने से दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, ट्रक में सवार 6 मजदूर घायल हो गए.

हादसा के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से पास के लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया,जहां पर घायलों का इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि महेश्वरी कम्पनी का बोरवेल ट्रक है. ट्रक में बोरवेल के लिए लोहे के पाइप ले जाए जा रहे थे. वही ट्रक में सवार सभी मजदूर कर्नाटक के रहने वाले है.

लखनादौन पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर