लाइव टीवी

जब एक ही सीट से पार्टी के दो उम्मीदवारों ने जारी कर दिया बी-फॉर्म!

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 13, 2018, 5:09 PM IST
जब एक ही सीट से पार्टी के दो उम्मीदवारों ने जारी कर दिया बी-फॉर्म!
एक ही पार्टी के दो दावेदारों ने पार्टी का बी फार्म जारी कर दिया है

नामांकन में भी उम्मीदवारों की जद्दोजहद जारी है. सिवनी की केवलारी विधान सभा से एक ही पार्टी के दो दावेदारों ने पार्टी का बी फार्म जारी कर दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के चुनावी समर में टिकट वितरण ले बाद अब नामांकन में भी उम्मीदवारों की जद्दोजहद जारी है. सिवनी में एक दिलचस्प मामला सामने आया है जिसे जानकर हैरानी हो सकती है. सिवनी की केवलारी विधान सभा से एक ही पार्टी के दो दावेदारों ने पार्टी का बी फार्म जारी कर दिया है.

दरअसल, दोनों ही प्रत्याशी अपने आप को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का उम्मीदवार बता रहे हैं और प्रचार-प्रसार कर रहे है. पार्टी का बी फॉर्म दो प्रत्याशियों केई पास कैसे आया यह किसी को नहीं पता, वहीं पार्टी के एक प्रत्याशी प्रीतम सिंह उइके का दावा है कि उनको ही पार्टी ने अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है और बी फार्म जारी किया गया है. (इसे पढ़ें- RSS के बचाव में उतरे कमलनाथ! विधायक के 'आतंकी' वाले बयान से किया किनारा)

जबकि दूसरे प्रत्याशी राजेंद्र राय का कहना है कि पार्टी ने उनको भी बी फार्म जारी किया है इस लिए उन्होंने नामांकन दाखिल किया है. जबकि पार्टी के संगठन के लोगो का कहना है कि प्रीतम सिंह ऊइके ही अधिकृत प्रत्याशी है उनके पास राष्ट्रीय अध्यक्ष का अधिकृत लेटर भी है, जिसे उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी के पास जमा कर दिया है.

असली प्रत्याशी कौन है बहरहाल यह पेंच अब भी फंसा हुआ है. अब देखना यह है कि स्कूटनी के बाद गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का अधीकृत सिंबाल किस प्रत्याशी को जारी होता है.

यह पढ़ें- बेटे के विधानसभा क्षेत्र में कदम नहीं रखेंगे कैलाश विजयवर्गीय!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर