लाइव टीवी

नाले में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत
Seoni News in Hindi

Azhar Khan | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 21, 2017, 8:50 PM IST
नाले में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत
सांकेतिक फोटो.

मध्यप्रदेश के सिवनी में बुधवार को दो सगे भाईयों की नाले में डूबने से मौत का मामला सामने आया है. दोनों मृतकों की उम्र दस और सात साल है. बताया जा रहा है कि दोनों गांव के नाले पर नहाने के लिए गए थे.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिवनी में बुधवार को दो सगे भाईयों की नाले में डूबने से मौत का मामला सामने आया है. दोनों मृतकों की उम्र दस और सात साल है. बताया जा रहा है कि दोनों गांव के नाले पर नहाने के लिए गए थे. इस दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार सिवनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के लूघरवाड़ा गांव में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है मरने वाले दोनों बच्चे सगे भाई हैं. गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल से घर लौटते समय दोनो भाई नाले में नहाने गए थे. इस दौरान दोनों भाई नाले के गहरे पानी में चले गए. जहां डूबने से दोनों की मौत हो गई.

काफी देर तक घर न लौटने पर बच्चों की तलाश में निकले परिजनों को नाले के पास बच्चों के स्कूल बैग और कपड़े पड़े मिले. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने दोनों के शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिवनी जिला चिकित्सालय की मर्चुरी में रखवाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिवनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2017, 8:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading