Tiger Video: हाईवे पर आराम फरमाने पहुंचा बाघ तो थम गया ट्रैफिक, शोर सुनकर दहाड़ा
Seoni News in Hindi

Tiger Video: हाईवे पर आराम फरमाने पहुंचा बाघ तो थम गया ट्रैफिक, शोर सुनकर दहाड़ा
एमपी के सिवनी में बाघ का वीडियो हुआ वायरल

Tiger Video: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बीच सड़क पर अचानक बाघ को बैठा देख गाड़ियों के ब्रेक लगने लगे. नजारा दिलचस्प और रोमांचक था, लिहाजा वाहन चालक बाघ का वीडियो बनाने में जुट गए.

  • Share this:
सिवनी. टाइगर स्टेट मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जंगलों में रहने वाला बाघ (Tiger) लॉकडाउन के दौरान खाली पड़ी सड़कों पर अपने अलग-अलग अंदाज़ और अदाएं दिखा रहा है. वो इत्मिनान से इठला रहा है, टहल रहा है और कोई उसके आराम में खलल डाले तो वो उस पर गुर्रा भी रहा है. सिवनी जिले का एक ताजा वीडियो देखकर आप भी इस बात पर यकीन करेंगे. जी हां, इस वीडियो में बाघ ने बीच सड़क पर डेरा डाल रखा है. किसी की मजाल जो रोड क्रॉस कर जाए. रोड के दोनों तरफ ट्रैफिक थम गया और लोग इस बघीरा के हटने का इंतज़ार करते रहे.

इन बाघ महाराज के सिवनी में दर्शन हुए. देर रात कुरई थाना अंतर्गत बंजारी घाट के पास एक बाघ टहलता हुआ आ गया और सन्नाटा देखकर आराम से बीच सड़क पर बैठ गया. ये NH7 का फ़्लाई ओवर था. लेकिन हाईवे होने के कारण रोड पर आवाजाही जारी थी. बाघ को बीच सड़क पर देख एकाएक गाड़ियों में ब्रेक लगने लगे. लोग खड़े हो गए. नज़ारा दिलचस्प भी था और रोमांचक भी. बाघ को किसी का डर नहीं था. वो आराम से रोड पर पसर कर बैठा रहा लोगों को उसने भरपूर पोज़ दिए. गाड़ी में बैठे लोग उसका वीडियो बनाते रहे.





बाघ को आया गुस्सा
बाघ करीब एक घंटे तक सड़क पर पसरा बैठा रहा और लोग तब तक उसके हटने का इंतज़ार करते रहे. गाड़ी की हेडलाइट और लोगों की खुसुर-पुसर सुनकर एक बार वो गुस्से में भी आ गया. वो ज़ोर से दहाड़ा भी. तभी कार में बैठे एक शख़्स ने इस रोमांचक नज़ारे को अपने मोबाइल के कैमरे में क़ैद कर लिया. आराम पूरा होने के बाद वो अपने आप ही जंगल की ओर रवाना हो गया. उसके हटने के बाद रोड पर रुका पड़ा लोगों का काफिला भी अपने सफर की ओर बढ़ चला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading