Home /News /madhya-pradesh /

MP: बीजेपी नेता राजेन्द्र साध तलवार से खिला रहे केक, पास में हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें वीडियो

MP: बीजेपी नेता राजेन्द्र साध तलवार से खिला रहे केक, पास में हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें वीडियो

एमपी के सिवनी मालवा में बीजेपी नेता और उनके कार्यकर्ता जन्मदिन के नशे में मर्यादा और कानून दोनों भूल गए.

एमपी के सिवनी मालवा में बीजेपी नेता और उनके कार्यकर्ता जन्मदिन के नशे में मर्यादा और कानून दोनों भूल गए.

Madhya Pradesh: सिवनी मालवा में बीजेपी नेता ने जन्मदिन पर तलवार से केक काटा. उनके पास खड़े युवक ने ताबड़तोड़ हवाई फायर किए. वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया. पार्टी के नशे में सभी मर्यादा और नियम दोनों भूल गए. पुलिस का कहना है कि कोई शिकायत करेगा तो कार्रवाई करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

होशंगाबाद/सिवनी मालवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी मालवा (Seoni Malwa) जिले से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां अपने जन्मदिन की खुशी में बीजेपी नेता खुद, उनके रिश्तेदार और कार्यकर्ता बेसुध हो गए, उन्हें पता ही नहीं चला कि कर क्या रहे हैं. पार्टी के नशे में सभी मर्यादा और नियम दोनों भूल गए. एक तरफ जन्मदिन की खुशी में कार्यकर्ता ने ताबड़तोड़ हवाई फायर किए, तो वहीं नेता ने खुद हाथ में तलवार और पिस्टल लेकर केक काटा. घटना का वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया है.

वीडियो बुधवार-गुरुवार की रात का है. इसमें दिखाई दे रहा है कि सिवनीमालवा के बीजेपी नेता राजेन्द्र साध रिश्तेदारों और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जन्मदिन का जोरदार जश्न मना रहे हैं. इस बीच युवक पिस्टल निकालता है और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करता है. इतना ही नहीं, यहां केक काटने का भी नायाब तरीका अपनाया गया. केक काटने के लिए चाकू की जगह तलवार का इस्तेमाल किया गया. नेताजी ने बाकायदा तलवार से केक काटा और सभी को तलवार से ही केक खिलाया.

कोई शिकायत करेगा तो कार्रवाई करेंगे- पुलिस

इस मामले में जब सिवनीमलवा के थाना प्रभारी जीतेन्द्र यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे भी फेसबुक से ही इस घटना का पता चला है. जन्मदिन पार्टी में फायरिंग हुई है. उन्होंने कहा कि ऐसा करना कानून अपने हाथ में लेना है. लेकिन, अभी तक किसी ने इसकी शिकायत नहीं की है, यदि शिकायत आती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

देखें सांप-चूहे की जुगलबंदी

गौरतलब है कि जानवरों से जुड़ी एक अनोखी खबर शुक्रवार को रायसेन जिले से भी आई. यहां सांप और चूहे की जुगलबंदी का अनोखा वीडियो सामने आया है. चूहा आगे-आगे, सांप पीछे-पीछे. चूहे को खाने की लालच में सांप की स्पीड देखने लायक है. इन दोनों की आपसी खींचा-तान के बीच दुकानदार बाल-बाल बच गया. वीडियो रायसेन के औबेदुल्लागंज का है. दोनों दुश्मनों का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुकानदार मोबाइल चलाते हुए दुकान के अंदर आकर बैठता है.

Tags: Interesting story, Mp news, Viral videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर