सिवनी में पेट्रोल पम्‍प से निकला पानी, वाहन खराब होने के बाद लोगों ने किया हंगामा
Seoni News in Hindi

सिवनी में पेट्रोल पम्‍प से निकला पानी, वाहन खराब होने के बाद लोगों ने किया हंगामा
पम्‍प मालिक के मुआवजा देने के आश्वासन के बाद खत्‍म हुआ हंगामा.

सिवनी (Seoni) के लखनादौन में भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum) के सोहाने पेट्रोल पम्‍प पर ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया. जिन ग्राहकों ने यहां (पेट्रोल पम्‍प) से पेट्रोल खरीदा था, वह पेट्रोल नहीं बल्कि पानी निकला. इस वजह से कई वाहन सीज हो गए और फिर जमकर हंगामा हुआ. पम्‍प को सील कर दिया गया है.

  • Share this:
सिवनी. मध्‍य प्रदेश के सिवनी (Seoni) के लखनादौन में भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum) के सोहाने पेट्रोल पम्‍प पर देर रात ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया. जिन ग्राहकों ने यहां (पेट्रोल पंप) से पेट्रोल खरीदा था, वह पेट्रोल नहीं बल्कि पानी निकला. यह खुलासा तब हुआ जब पेट्रोल (Petrol) डलवाने के बाद ग्राहकों की गाड़ि‍यों में खराबी आने लगी. देखते ही देखते सैकड़ों वाहन मालिक अपने अपने वाहन लेकर पम्प पहुंच गए और कर्मचारियों पर मिलावटी पेट्रोल बेचने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

पुलिस ने संभाला मोर्चा
कुछ मिनट में माहौल बिगड़ते देख कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को नियंत्रित किया. इस बीच प्रशासनिक अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई. जबकि मौके पर पहुंचे तहसीलदार-पटवारी की टीम ने पानी मिला पेट्रोल पाकर सैम्पल की जप्ती बनाते हुए पब्लिक की मांग पर पेट्रोल पंप जांच होने तक के लिए सील कर दिया.

पेट्रोल पम्‍प मालिक ने दिया ये आश्‍वासन
इसके बाद भी हंगामा शांत नहीं हुआ, तो फिर पेट्रोल पम्‍प मालिक राम सोहाने ने ग्राहकों के वाहनों से पेट्रोल वापस निकलवाकर पैसे लौटाने एवं बिगड़े वाहन ठीक कराने का आश्वासन दिया, तब जाकर पूरा मामला शांत हुआ. पेट्रोल पंप मालिक का कहना है ये सारी गफलत पेट्रोल में मिलाकर दिए जा रहे एथेनॉल की 10℅ मात्रा की वजह से होता है जो पानी की थोड़ी सी मात्रा के सम्पर्क में आते ही खुद पानी में बदल जाता है.



बहरहाल, पम्प के टैक में पानी कैसे पहुंचा तेल कम्पनी इसकी जांच करने की बात कह रही है. जबकि पम्प मालिक ने बताया कि शाम को जबलपुर के भिटौनी डिपो से पेट्रोल लेकर आए टैंकर के खाली करते ही ये मामला सामने आया है.

(रिपोर्ट- अजहर खान)

ये भी पढ़ें :- 

354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले में CBI ने रतुल पुरी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

यौन उत्पीड़न साबित करने के लिए शरीर पर चोट के निशान होना जरूरी नहीं- हाईकोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज