अपना शहर चुनें

States

सिवनी में वेयर हाउस संचालकों की धांधली हुई उजागर

वेयर हाउस संचालकों मिल्स को भेजी गईं पानी में भीगी हुई धान की बोरियां
वेयर हाउस संचालकों मिल्स को भेजी गईं पानी में भीगी हुई धान की बोरियां

सिवनी में वेयर हाउस कार्पोरेशन अधिकारी और वेयर हाउस संचालक की मिली भगत से धांधली कर मिल मालिकों को चूना लगाने का मामला सामने आया है. सिवनी के सोनाडोंगरी स्थित जैन वेयर हाउस के संचालक सुधीर जैन पर आरोप है कि उनके यहां से धान को पानी से गीला कर उसका वज़न बढ़ाकर धान मीलर्स को भेजा जा रहा था.

  • Share this:
सिवनी में वेयर हाउस कार्पोरेशन अधिकारी और वेयर हाउस संचालक की मिली भगत से धांधली कर मिल मालिकों को चूना लगाने का मामला सामने आया है. ट्रेड मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने मौक़े पर पहुंच कर अधिकारियों की मौजूदगी में वेयर हाउस में चल रही इस धांधली का ख़ुलासा किया.अध्यक्ष ने सिवनी के सोनाडोंगरी स्थित जैन वेयर हाउस के संचालक सुधीर जैन पर आरोप लगाया कि उनके यहां से धान को भेजने से पहले पानी से गीला कर उसका वज़न बढ़ाकर धान मीलर्स को भेजा जा रहा था.

गीला धान तुलाई के बाद मिलर्स तक पहुंचने के बाद सूख कर उसका वजन घट जाता था. इससे धान मीलर्स को लाखों की क्षति पहुंच रही थी. मीलर्स एसोसीशन अध्यक्ष का आरोप है वेयर हाउस संचालक द्वारा यह धांधली वेयर कार्पोरेशन अधिकारियों की शह पर की जा रही थी. हालांकि शिकायत पर वेयर हाउस कॉर्पोरेशन प्रबन्धक ने वेयर हॉउस में पहुंच कर रिपोर्ट बनाई और जाँच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं आरोपी वेयर हाउस संचालक से इस धांधली पर सवाल किए गए तो वह किसी भी सवाल का जवाब दिए बिना ही मौके से निकल गए.

 



 
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज