जीजा ने साले को बाइक से आधा किलोमीटर तक घसीटा

इससे पहले कि जीजा बाइक लेकर भाग निकलता, साले ने बाइक का पिछला हिस्सा जोर से पकड़ लिया. इसी दौरान राकेश का बैलेन्स बिगड़ने से वह गिर गया और उसका हाथ बाइक में फंसा रह गया. जीजा उसे इसी तरह घसीटते हुए आधा किलोमीटर तक ले गया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 11:40 AM IST
जीजा ने साले को बाइक से आधा किलोमीटर तक घसीटा
मीडिया को अपने साथ हुई घटना बताता हुआ राकेश.
News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 11:40 AM IST
मध्‍यप्रदेश के शहडोल में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक जीजा अपने साले को बाइक से आधा किलोमीटर तक घसीटा, जिससे साले की हालत गम्भीर हो गई. उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. यह घटना जिला मुख्यालय में कलेक्टर व एसपी कार्यालय के सामने की है.

उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र के मझगंवा निवासी राकेश ने शहडोल जिले के ग्राम मलचुआ निवासी अपने जीजा अनिल सिंह के मांगने पर अपनी बाइक उसे दे दी थी. कुछ दिन बीत जाने के बाद जब साले ने बाइक लेने के लिए जीजा से सम्पर्क किया तो उससे सम्पर्क ही नहीं हो पा रहा था. कई बार उसके घर पर गया तो पता लगा कि जब से वह बाइक लेकर गया है, तब से वह उसकी दीदी के घर भी नहीं आ रहा है.

एक माह से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी जीजा का पता नहीं लगा, लेकिन शुक्रवार को शहडोल मुख्यालय स्थित कलेक्टर कार्यालय के सामने राकेश को उसका जीजा उसी बाइक पर एक महिला को बैठाकर ले जाते दिखा. आवाज लगाने पर साले को देख जीजा ने बाइक लेकर भागने का प्रयास किया. इससे पहले कि जीजा बाइक लेकर भाग निकलता, साले ने बाइक का पिछला हिस्सा जोर से पकड़ लिया. इसके बावजूद बेरहम जीजा बाइक लेकर भागने लगा. इसी दौरान राकेश का बैलेन्स बिगड़ने से वह गिर गया और उसका हाथ बाइक में फंसा रह गया.

इसके बावजूद जीजा तेज गति‍ से बाइक चलाता रहा और साला सड़क पर लगभग आधा किलोमीटर तक घिसटता रहा. लोगों ने बाइक को रोकना का प्रयास भी किया, लेकिन बाइक की स्पीड ज्यादा होने से वे उसे रोक पाने मे असफल रहे. आधे किलोमीटर तक घिसटने के बाद राकेश ने किसी तरह अपना हाथ निकाला.

यह भी पढ़ें- खनन माफिया ने गुटखा ना लाने पर गोली मार युवक को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें- ताबीज की वजह से प्रेमी हुआ नाराज, प्रेमिका पर किया चाकू से वार..!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर