Video: सांड ने शख्स को हवा में उछाल उछालकर कई बार पटका, बचाते रहे लोग फिर भी नहीं माना
Shahdol News in Hindi

Video: सांड ने शख्स को हवा में उछाल उछालकर कई बार पटका, बचाते रहे लोग फिर भी नहीं माना
सांड के हमले के बाद व्यक्ति घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक सांड ने सड़क पर जा रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान पीड़ित को सांड ने कई बार अपने सींगों में उठाकर जमीन पर पटका. पीड़ित की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
शहडोल. शहर में इन दिनों सांड कहर बरपा रहे हैं. जिसके चलते लोगों का सड़क पर निकलना भी मुश्किल हो गया है. लेकिन इस संबंध में म्युनसिपल कॉर्पोरेशन कोई कदम नहीं उठा रही है. आए दिन सांड के हमलों की खबरें आ रही हैं. हाल ही में शहडोल में एक सांड ले पैदल सड़क पर चल रहे व्यक्तिल पर अचानक हमला कर दिया. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह पूरा वाक्या एक सीसीटीवी में कैद हो गया. अब सांड के हमले का वीडियो वायरल हो रहा है. सांड के हमले के बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अचानक किया हमला
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह एक व्यक्ति गली से गुजर रहा था इसी दौरान सामने से आते सांड ने अचानक उस पर हमला कर दिया. इस दौरान शख्स ने बचने का काफी प्रयास किया लेकिन सांड उसे लगातार सींगों में उठाने की कोशिश करता रहा और उसे कई बार सड़क पर पटक दिया. इसी बीच एक साइकिल सवार वहां पर आया और उसे बचाने की कोशिश की लेकिन ये भी नाकाफी रहा. सांड ने साइकिल सवार को भी हमला कर एक तरफ कर दिया और फिर उसी व्यक्ति को मारने के लिए आगे बढ़ा.

आवाज सुन लोग मदद को आए



बाद में पीड़ित की आवाज सुन लोग अपने घरों से बाहर निकले और सांड को पत्‍थर व डंडों से भगाने का प्रयास किया लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ और पीड़ित पर लगातार सींगों से हमला करता रहा. बाद में एक व्यक्ति ने सांड पर पानी फेंका जिसके बाद उसने पीड़ित को छोड़ा. बताया जा रहा है कि शख्स को शरीर में गंभीर चोटें पहुंची हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.





आधा दर्जन लोगों को बनाया अपना शिकार
शहर में सांड के आतंक के कारण लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सांड ने शहडोल के बुढ़ार रोड़, कृष्णा होटल, मीट मार्केट, शुभम पैलेश क्षेत्र में सड़क और घरों से निकलने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाया. शहर में अफरातफरी की स्थिति बनी रही और लोग घरों से डर के कारण नहीं निकले.

पहले भी सामने आ चुकी हैं भयावह तस्वीरें
सांड के कोहराम की ये कोई पहली तस्वीर नहीं है.उसके तांडव को हर कोई अलग अलग स्थानों पर देख चुका है. बीच सड़क में जमे रहना. सांडों की आपस में लड़ाई के दृश्य आम हैं. सांड के काहराम से कई जानें भी जा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-

बेटी को विदा करके लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार : 4 की मौत, 30 लोग घायल

MP में सरकार ने प्राइवेट स्कूलों की मान्यता एक साल के लिए बढ़ायी
First published: May 29, 2020, 6:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading