मोदी सरकार में मंत्री की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

यह सड़क हादसा उस समय हुआ जब केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ग्राम खिन्हा रपटा से मंडला की ओर आ रहे थे. इस घटना में उनकी इनोवा गाड़ी मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2019, 12:50 PM IST
मोदी सरकार में मंत्री की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
'भूत-प्रेत' ने करवाया था मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का एक्सीडेंट..! बाल-बाल बचे (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2019, 12:50 PM IST
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंडला से सांसद और केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan singh Kulaste) सोमवार को हुए भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident) में बाल-बाल बच गए. हालांकि इस हादसे में फग्गन सिंह कुलस्ते की गाड़ी मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. यह हादसा उस समय हुआ जब कुलस्ते ग्राम खिन्हा रपटा से मंडला की ओर आ रहे थे. हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री (Union Minister) इसका कनेक्शन भूत-प्रेत से जोड़ रहे हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान फग्गन सिंह कुलस्ते ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं. इसलिए मुझे लगता है कि वहां कुछ ऐसा प्रभाव है. उन्होंने कहा कि गाड़ी को खरोंच जरूर आई है, लेकिन सभी लोग सही सलामत हैं. मैं स्वंय गाड़ी में मौजूद था.

इससे पहले हुई एक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी

केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री से जब पूछा गया कि वो स्थान किस तरह का है, तो उन्होंने कहा कि हो सकता है वैसा (भूत-प्रेत जैसा) हो, क्योंकि इससे पहले भी वहां एक हादसा हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. उन्होंने देखा भी था, इसलिए उन्हें लगता है कि कुछ उसका भी प्रभाव होगा.

ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वहां भूत-प्रेत का प्रभाव हो सकता है. इस पर मंत्री ने कहा, 'हां हो सकता है क्योंकि वहां ऐसा कुछ थोड़ा बहुत प्रभाव है. बाकी हमलोग ईश्वर की कृपा से सही सलामत हैं.'

साइड से वाहन ने मारी थी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक कुलस्ते अपने घर से मंडला आ रहे थे तभी बबलिया घाटी में सामने से आ रहे वाहन ने साइड से उनकी कार को टक्कर मार दी. हालांकि कुलस्ते समेत उनकी इनोवा कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. बताया जा रहा है कि वाहन का ड्राइवर घाटी के पास अनियंत्रित हो गया था जिससे यह हादसा हुआ.
Loading...

फिलहाल, वाहन चालक के खिलाफ कोई भी कार्रवाई या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. वहीं मंडला पहुंचने के बाद मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते दूसरे वाहन में अपने निर्धारित कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें:- मध्य प्रदेश में ख़त्म किए जाएंगे 50 से ज़्यादा कानून! 

खुद को कुंवारा बताकर तलाकशुदा महिला से बनाए थे संबंध...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शहडोल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...