चाचा के घर से लौटी तो मां की पड़ी थी लाश, ये है हत्या की खौफनाक स्टोरी

पति-पत्नी में मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस बात से नाराज पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

Saurabh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 10:08 PM IST
चाचा के घर से लौटी तो मां की पड़ी थी लाश, ये है हत्या की खौफनाक स्टोरी
Demo Pic
Saurabh Pandey
Saurabh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 10:08 PM IST
मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक पति ने मामूली विवाद पर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, गोहपारू थाना के ग्राम कुकुरौध में रहने वाले रमेश बैगा नाम के शख्स का मंगलवार रात को अपनी पत्नी के साथ मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि रमेश ने पत्नी मैकी बैगा की धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में पत्नी की मौके पर मौत हो गई. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी पति घर से फरार हो गया.

वहीं, सूचना मिलने पर गोहपारू थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी में मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस बात से नाराज पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मृतका की बेटी घटना के समय वहां पर मौजूद नहीं थी. वह अपने चाचा के घर रहने गई थी. उसने सुबह जब घर आकर देखा तो मां की लाश फर्श पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी.

फिलहाल ये सामने नहीं आ सका है कि पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसने इतना खौफनाक रूप ले लिया. पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर